Home उत्तराखंड पहाड़ में कार हादसे में तीन लोगों की मौत, ऑल्टो कार से...

पहाड़ में कार हादसे में तीन लोगों की मौत, ऑल्टो कार से देहरादून से लौट रहे थे गाँव

3
0

आज सोमवार दोपहर बाद पौड़ी गढ़वाल में एक सड़क हादसे में तीन लोगो की दर्दनाक मौत हो गयी जबकि एक युवती का ऋषिकेश एम्स अस्पताल में इलाज चल रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, पौड़ी गढ़वाल के यमकेश्वर विधानसभा के ऋषिकेश नीलकंठ मोटर मार्ग पर बिजनी के पास एक वाहन संख्या UK07 BX 4702 ALTO i10 २०० फुट गहरी खाई में जा गिरी। खबर मिलने पर लक्ष्मणझूला पुलिस की फोर्स मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से गाड़ी में सवार सभी लोगों को बाहर निकाला गया।

बताया जा रहा है, कार में चार लोग सवार थे। जिनमे एक बुजुर्ग व्यक्ति, बुजुर्ग महिला और एक युवती की मौके पर मौत हो गई। जबकि एक युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है की कार में सवार लोग देहरादून कारगी चौक के रहने वाले हैं औऱ किसी काम से अपने गांव कलजी खाल जा रहे थे।

लक्ष्मणझूला थाना प्रभारी राकेन्द्र कठैत ने मीडिया को बताया कि मृतकों की शिनाख्त कर ली गयी है। शिनाख्त में ओमप्रकाश (64), रामरखी (84), साक्षी (22) पुत्री चंद्र प्रकाश तीनों निवासी बलूनी गांव, कल्जीखाल, पौड़ी गढ़वाल के रूप में हुई है। जबकि हादसे में घायल हुए एक युवती अंजली (19) पुत्री विजय प्रकाश को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here