Home उत्तराखंड उत्तराखंड: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने इंदिरा हृदयेश पर की अमर्यादित टिप्पणी, अब...

उत्तराखंड: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने इंदिरा हृदयेश पर की अमर्यादित टिप्पणी, अब CM ने माँगी माफी

85
0

नैनीताल के भीमताल में कार्यकर्ताओं संग आयोजित संवाद कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत द्वारा नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश को लेकर अभद्र टिप्पणी की गई है। इस दौरान मंच व सभागार में महिलाएं भी मौजूद थी। उस समय तो सभागार में खूब ठहाके लगे और फिर कुछ समय बाद ही भगत के बयान का वीडियो वायरल हो गया। कांग्रेसियों ने इस मामले में अध्यक्ष समेत पूरी पार्टी को घेरते हुए कहा कि बेटी बचाओ व बेटी पढ़ाओ का नारा देने वालों की असलियत सामने आ गई है।

यह भी पढ़ें: पहाड़ के चनोली गाँव के मुकेश ने हांसिल की UKPSC में पहली रैंक, जानिये सफलता का राज

इंदिरा के इस बयान पर कि कुछ भाजपा विधायक उनके संपर्क में हैं, भगत ने कहा कि भाजपा का कोई विधायक या मंत्री कांग्रेस के संपर्क में नहीं है। उन्होंने कहा कि कहीं ऐसा न हो कि नेता प्रतिपक्ष अपने बेटे के साथ भाजपा में शामिल हो जाएं लेकिन उनके (भगत के) रहते हुए वह भाजपा में शामिल नहीं हो पाएंगी। वायरल हुए एक वीडियो में भगत कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष की उम्र पर आपत्तिजनक टिप्पणी के साथ यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि वृद्ध नेता प्रतिपक्ष के संपर्क में अब कौन आएगा। डूबते जहाज के संपर्क में कौन आता है?  भगत के इस बयान के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर कड़ी प्रतिक्रियाएं आने लग गईं।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: मसूरी घूमने आए पर्यटकों की कार खाई मे गिरी, पति पत्नी की मौत…3 घायल

दिल्ली से स्वस्थ होकर लौटे मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के संज्ञान में जब यह मामला आया तो उन्होंने ट्वीट के जरिये बयान से हुए नुकसान की भरपाई की कोशिश की। उन्होंने ट्वीट कर भगत के बयान पर दु:ख जताया और व्यक्तिगत रूप से क्षमा मांगी। माना जा रहा है कि भाजपा आलाकमान इस प्रकरण को लेकर अत्यंत गंभीर है। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने इस तरह के बयान को नारी शक्ति का अपमान बताया। वहीं, डा. इंदिरा हृदयेश को लेकर की गई टिप्पणी से कांग्रेसियों का पारा सातवें आसमान पर है। जिलाध्यक्ष सतीश नैनवाल के मुताबिक आज नैनीताल के सभी ब्लॉक और महानगर कमेटियां अपने-अपने क्षेत्र में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के पुतले फूंकने के साथ पीएम को पत्र भेजेंगे।

READ  उत्तराखंड: जगदीश कुनियाल के काम ने जीता PM मोदी का दिल, इस काम के लिए हुए मुरीद

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: सात साल के मासूम की डंपर से कुचलकर हुई दर्दनाक मौत, माँ का रो रोकर बुरा हाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here