Home उत्तराखंड पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट,...

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, हथौड़ा मारकर की हत्या

3
0

घटना उत्तराखंड के ऋषिकेश की है, जहाँ पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी पति को मौत के घाट उतार। पुलिस ने पति की हत्या के आरोप में पत्नी और उसके तीन साथियों को हिरासत में ले लिया ह। बताया जा रहा है की आरोपियों ने हथौड़े से वारदात को अंजाम दिया और हत्या के बाद शव को जंगल में फेंक दिया था। जंगल से शव और हथौड़ा दोनों बरामद कर दिए गये है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के लिए दुखद खबर: जम्मू-कश्मीर में ड्यूटी के दौरान BSF जवान का निधन, घर परिवार में मचा कोहराम

कोतवाली पुलिस के कोतवाल रितेश शाह ने बताया की, चंदा साहनी पत्नी जितेंद्र साहनी निवासी चंद्रेश्वरनगर मायाकुंड ऋषिकेश ने 25 सितंबर को कोतवाली में अपने भाई की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। चंदा साहनी ने बताया कि उसका भाई अमरजीत साहनी (३२ वर्ष ) पुत्र जीवन साहनी 18 सितंबर की शाम 3:00 बजे दो साथियों के साथ काम पर गया था और वापस नहीं आया। जब इस बारे में उसके साथियों व अपनी भाभी से पूछा तो वे लोग कुछ भी नहीं बता रहे हैं।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: नदी किनारे फूल तोड़ने गई थी 12 वर्षीय शिवानी, मगरमच्छ ने बनाया निवाला..दर्दनाक मौत

जिसके बाद पुलिस ने टीम गठित कर छानबीन शुरू की। पुलिस ने गुमशुदा व्यक्ति के संबंध में परिजनों से भी पूछताछ की और पता चला की पत्नी का अपने ही पति के दोस्त के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। पति को इस बात की भनक लग गई थी। जिसके बाद पुलिस ने पत्नी और साथियों को थाने बुलाकर पूछताछ की। पुलिस का बताया कि पूछताछ में पत्नी और उसके साथियों ने बताया कि उन्होंने अमरजीत साहनी की हथौड़ा मारकर हत्या कर दी है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: नदी किनारे फूल तोड़ने गई थी 12 वर्षीय शिवानी, मगरमच्छ ने बनाया निवाला..दर्दनाक मौत

इस पर पुलिस ने पत्नी सुनीता और उनके साथी राजन, सुनील और अनिल प्रसाद को गिरफ्तार कर हिरासत में लिया। पत्नी ने बताया कि उसके अवैध संबंधों का पता चलने के बाद पति अक्सर मारपीट करता था। इससे परेशान होकर उसने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की योजना बनाई और रुपयों का लालच देकर अपने दो साथियों को वारदात में शामिल किया। आरोपियों ने बताया कि उन्होंने शव को देहरादून रोड पर जंगलात बैरियर से आगे जंगल में झाड़ियों में फेंका है। इस पर पुलिस ने जंगल से शव और हथौड़ा बरामद कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here