Home उत्तराखंड उत्तराखंड : राजभवन में कोरोना की दस्तक, सोमवार तक बंद रहेगा राज्यपाल...

उत्तराखंड : राजभवन में कोरोना की दस्तक, सोमवार तक बंद रहेगा राज्यपाल सचिवालय कार्यालय

14
0
  1. उत्तराखंड के राज्यपाल सचिवालय में भी कोरोनावायरस ने दतस्क दी है। राज्यपाल सचिवालय में तैनात एक महिला अधिकारी में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। जिस कारण राज्यपाल सचिवालय को सोमवार को बंद रखा जायेगा। साथ ही रविवार को राजभवन को पूरी तरह सेनिटाइज भी किया गया है।

यह भी पढ़ें: पहाड़ में दुखद हादसा: रात को चारपाई से महिला को उठा ले गया तेंदुआ, दर्दनाक मौत

प्राप्त जानकारी के अनुसार, उत्तराखंड राजभवन परिसर का एक हिस्सा राज्यपाल सचिवालय के रूप में भी कार्य करता है। यहां तैनात एक महिला अधिकारी को कुछ दिन पूर्व खांसी जुखाम की शिकायत सामने आई थी जिसके बाद महिला ने कार्यालय आना बंद कर दिया और जांच कराई। शनिवार देर शाम रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर वो अस्पताल में भर्ती हो गई हैं। इस पर राजभवन सचिवालय को रविवार और सोमवार को पूरी तरह बंद रखने का निर्णय लिया गया। इसके चलते रविवार को नगर निगम की टीम ने राजभवन में सेनिटाइजेशन किया।

यह भी पढ़ें: उत्तराखण्ड के लिए बुरी खबर: 24 वर्षीय जवान मणिपुर में शहीद, अक्टूबर में होनी थी शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, संक्रमित महिला अधिकारी राज्यपाल बेबी रानी मौर्य से काफी दिनों से नहीं मिली थी। साथ ही वो कई दिन से खुद ही कार्यालय नहीं आ रही थी। राजभवन के उप निदेशक सूचना नितिन उपाध्याय ने बताया कि शनिवार और रविवार को राज्यपाल सचिवालय में अवकाश ही रहा, अब सुरक्षा की मध्येनजर सोमवार को भी राजभवन सचिवालय बंद रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here