Home उत्तराखंड उत्तराखंड: कोरोना ने तोड़ा इस साल का रिकॉर्ड, 2 की मौत

उत्तराखंड: कोरोना ने तोड़ा इस साल का रिकॉर्ड, 2 की मौत

238
0

उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण प्रतिदिन रिकॉर्ड तोड़ते जा रहा है। ऐसे में उत्तराखंड सरकार और स्वास्थ्य विभाग की चिंताएं बढ़ती जा रही है। गुरुवार से जहां राज्य में कुंभ का मेला शुरू हो गया है वही कई क्षेत्रों में भी स्थानीय मेले शुरू हो गए हैं। ऐसे में बढ़ते हुए कोरोना संक्रमण के मामले उत्तराखंड सरकार की चिंता बढ़ा रहे हैं। गुरुवार को उत्तराखंड में कोरोना ने इस साल का रिकॉर्ड तोड़ दिया। वही देहरादून और हरिद्वार जिले में एक बार कोरोना फिर से डरा रहा है।

गुरुवार को उत्तराखंड में कोरोना ने इस वर्ष का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी बुलेटिन के अनुसार आज राज्य में 500 कोरोना संक्रमण के मामले मिले हैं, तथा 125 मामले रिकवर और 2 मरीजों की मृत्यु की पुष्टि हुई है।

गुरुवार को हरिद्वार और देहरादून जिले में सर्वाधिक कोरोना संक्रमित मामले मिले हैं। देहरादून में 236 और हरिद्वार में 149 नये मामले मिलें हैं। राज्य में एक लाख से अधिक कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या हो चुकी है। प्रदेश में 2236 मामले सक्रिय और 95 हजार से अधिक मामले रिकवर हो चुके हैं। कोरोना से अभी तक 1719 मरीजों की मौत हुई है।

READ  पौड़ी गढ़वाल: कोरोना मरीजों को नहीं मिल रहे बेड...फर्श पर बिछे है गद्दे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here