Home उत्तराखंड उत्तराखंडः मसूरी रोड़ में कार हुई सडक हादसे का शिकार, दो की...

उत्तराखंडः मसूरी रोड़ में कार हुई सडक हादसे का शिकार, दो की मौत…पांच घायल

661
0

मसूरी देहरादून मार्ग पर कोल्हुखेत के पास दिल्ली की एक कार हादसे का शिकार हो गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। वहीं पांच लोग घायल हो गए हैं। जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दिल्ली नंबर की कार अनियंत्रित होकर सड़क के ऊपर वाले बैंड से नीचे सड़क पर गिर गई।

जानकारी के मुताबिक गुरुवार की सुबह पानी वाले बैंड के पास हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। आसपास के लोगों द्वारा हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। हादसे में घायल पांच लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शहर कोतवाल देवेन्द्र सिंह असवाल ने बताया कि कार (आई20 डीएल 6सीआर 8591) दुर्घटना में अभिषेक (उम्र 27 वर्ष) पुत्र राजीव निवासी ज्योति नगर दिल्ली और अंकित (उम्र 26 वर्ष) निवासी खुड़बुड़ा मोहल्ला देहरादून की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं घटना में राजेश (उम्र 38 वर्ष) पुत्र जगदीश निवासी शाहदरा दिल्ली, प्रतीक (उम्र 21 वर्ष) पुत्र राजीव निवासी शाहदरा दिल्ली, आयुष (उम्र 19 वर्ष) पुत्र अशोक निवासी शाहदरा दिल्ली, उदित (उम्र 21 वर्ष) पुत्र दीपक निवासी खुड़बुड़ा मोहल्ला देहरादून और देव (उम्र 19 वर्ष ) पुत्र दीपक खुड़बुड़ा मोहल्ल गंभीर रुप से घायल हो गए। सभी घायलों को पुलिस ने तत्काल 108 के माध्यम से  देहरादून के कोरोनेशन अस्पताल रेफर किया गया।

Source

READ  शर्मनाक: हरिद्वार शमशान घाट में अधजली लाशों को खा रहें है कुत्ते

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here