Home उत्तराखंड उत्तराखंड: 12 साल की नाबालिग को भगा ले गया था दूसरे समुदाय...

उत्तराखंड: 12 साल की नाबालिग को भगा ले गया था दूसरे समुदाय का युवक, अब हुआ गिरफ्तार

339
0

उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल के कोटद्वार में एक 12 वर्षीय नाबालिक लड़की को दूसरे समुदाय के युवक द्वारा भगा ले जाने का मामला बीते दिनों सुर्ख़ियों में छा गया थाहै। पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। पुलिस को दी तहरीर में लड़की के पिता के अनुसार बीती रविवार को देर सांय एक दूसरे समुदाय का युवक उसकी 12 वर्षीय नाबालिग लड़की को बहला फुसला कर अपने साथ भगा ले गया था। परिजन रविवार सांय से उनकी खोजबीन में लगे हुए थे। कोतवाली में पहुंचकर पुलिस को घटना के बारे में जानकारी भी दे दी थी।

यह भी पढ़िये: गढ़वाल राइफल के जवान की शहादत से देवभूमि गमगीन… अंतिम सफर पर निकला पार्थिव शरीर

12 साल की नाबालिग के घरवालों का कहना था कि उनकी लड़की को दूसरे समुदाय का एक युवक बहला फुसला के अपने साथ भगा ले गया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनोज रतूड़ी ने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर नामजद आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर खोजबीन के लिए टीम का गठन कर दिया गया था। और उन्होंने बीते दिन ही आश्वासन दिया था कि बहुत जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लड़की को बरामद कर लिया जायेगा।

यह भी पढ़िये: उत्तराखंड: चीन सीमा पर देश का पहला न्यू जनरेशन ब्रिज तैयार, जानिये इसकी खूबियाँ

अब पुलिस ने मात्र एक दिन बीतने के बाद ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। कोटद्वार में काशीरामपुर तल्ला की 12 वर्षीय को दूसरे समुदाय के युवक के साथ हिमाचल से गिरफ्तार कर लिया गया है। और अब दोनों लोगों को हिमाचल से कोटद्वार लाने की तैयारी चल रही है।

यह भी पढ़िये: पतंजलि की पहली आयुर्वेदिक कोरोना दवा कोरोनिल तैयार, आज हरिद्वार में होगा बड़ा ऐलान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here