Home उत्तराखंड गढ़वाल में दुष्कर्म की शर्मनाक घटना, किशोरी को घर में अकेला देख...

गढ़वाल में दुष्कर्म की शर्मनाक घटना, किशोरी को घर में अकेला देख दिया शर्मनाक घटना को अंजाम

240
0

एक वक्त था जब पहाड़ में हर घर की बेटी को अपनी बेटी के समान दर्जा दिया जाता था हर घर की बहन को अपनी बहन का दर्जा दिया जाता था। उसकी सुरक्षा की जिम्मेदारी पूरे गांव पर होती थी, लेकिन अब समय बदल गया है अब बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। उत्तराखंड में बेटियों के साथ दरिंदगी की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं ऐसा ही एक मामला मामला उत्तरकाशी जिले से सामने आ रहा है। जिले के बडकोट थाना क्षेत्र के सीमांत गांव में एक किशोरी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। गांव के ही एक युवक ने किशोरी के साथ इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में पीड़ित किशोरी के पिता की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म सहित पोक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया। मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपी युवक को गांव से ही गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में 20 दिसंबर से सेना भर्ती रैली, 04 दिसंबर से पहले करा लें अपना रजिस्ट्रेशन

पूरा मामला यह है कि बीते शुक्रवार को पीड़ित किशोरी के पिता किसी काम से गांव से बाहर गए हुए थे। इस दौरान वो घर पर अकेली थी। किशोरी को घर में अकेला पाकर गांव का ही 19 वर्षीय युवक उसके घर जा पहुंचा। उसने किशोरी को अपने जाल में फंसाने की कोशिश की लेकिन जब किशोरी नहीं मानी तो उसने डरा-धमकाकर और फिर उसके साथ दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। इसी बीच पीड़ित किशोरी के पिता घर पहुंच गए। उन्हें देखते ही युवक मौके से फरार हो गया था। बडकोट थाने के थाना निरीक्षक दिगपाल कोहली ने बताया कि पीड़ित किशोरी के पिता की तहरीर पर आरोपित सोहन सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। साथ ही दबिश देकर युवक को पुलिस ने गांव से ही गिरफ्तार कर लिया गया।

READ  उत्तराखंड: खटीमा में बनेगी राज्य की पहली मगरमच्छ सफारी, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: सीएम रावत ने किया ड्रीम प्रोजेक्ट सूर्यधार झील का लोकार्पण, पर्यटन के रूप में विकसित करने की योजना

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here