Home उत्तराखंड रुद्रप्रयाग: मनसूना-बेडूला मोटर मार्ग पर बोलेरो दुर्घटनाग्रस्त, एक मौत और चार घायल

रुद्रप्रयाग: मनसूना-बेडूला मोटर मार्ग पर बोलेरो दुर्घटनाग्रस्त, एक मौत और चार घायल

483
0

रुद्रप्रयाग  जिले के ऊखीमठ विकासखंड के अंतर्गत मनसूना-राऊंलेंक-बेडूला मोटर मार्ग पर एक बोलेरो वाहन अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा है। इस घटना में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई, जबकि वाहन में सवार चार अन्य लोग घायल हो गए हैं। घायलों को पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) ऊखीमठ में लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्‍हें हायर सेंटर रेफर कर दिया है। बताया जा रहा है कि जिस व्यक्ति की मृत्यु हो गई उसकी बेटी का जन्मदिन था, जिसकी खरीदारी के लिए वो सब ऊखीमठ बाजार गया हुआ था।

यह भी पढ़ें: टिहरी गढ़वाल की 21 वर्षीय बीटेक छात्रा ने देहरादून में लगाई फांसी, भाई के संग रहकर करती थी पढ़ाई

मंगलवार की शाम लगभग साढ़े 4.30 बजे ऊखीमठ से बेडूला गांव के लिए पांच लोग बोलेरो में सवार हुए थे, लेकिन राऊंलेंक से कुछ ही दूरी पर वाहन अनियंत्रित होकर 50 मीटर नीचे गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में संदीप सिंह (29) स्व. प्रबल सिंह, निवासी गांव बेडूला की मौके पर ही मौत हो गई। संदीप के घर में उसकी बेटी का जन्मदिन मनाने की तैयारी चल रही थी। वहीं दुर्घटना में धनवीर (28) पुत्र मोहन सिंह, प्रदीप सिंह (30) पुत्र इंद्र सिंह, प्रेम सिंह पुत्र (30) राम सिंह, निवासी गांव बेडूला और चालक प्रबल सिंह (37) पुत्र राम सिंह, निवासी जग्गी-बग्वान घायल हो गए।

यह भी पढ़ें: उत्तराखण्ड: दूसरों की जान बचाकर खुद सैलाब में बह गए दो भाई.. बहादुरी को सलाम

दुर्घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष मुकेश थलेड़ी, राजस्व निरीक्षक जयकृत रावत व राजस्व उप निरीक्षक दीवाकर डिमरी मय फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को खाई से निकालकर सड़क में लाया गया। एम्बुलेंस 108 से स्वास्थ्य केंद्र ऊखीमठ में भर्ती किया गया। यहां पर समीक्षा के बाद घायलों को रेफर कर दिया गया है।

READ  बड़ी खबर: उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

यह भी पढ़ें: हरिद्वार कुंभ 2021: मेले की तैयारियों से नैनीताल हाईकोर्ट संतुष्ट नहीं, कह दी ये बड़ी बात

कुम्भ हरिद्वार - 2021 से संबंधित थीम सांग (Theme Song) वीडियो विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here