Home उत्तराखंड टिहरी गढ़वाल की 21 वर्षीय बीटेक छात्रा ने देहरादून में लगाई फांसी,...

टिहरी गढ़वाल की 21 वर्षीय बीटेक छात्रा ने देहरादून में लगाई फांसी, भाई के संग रहकर करती थी पढ़ाई

462
0

राजपुर थाना क्षेत्र की अंसल कॉलोनी जाखन में छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। छात्रा किराए के मकान में रहती थी। छात्रा के भाई ने ही पुलिस को आत्महत्या की सूचना दी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। छात्रा अपने भाई के साथ ही रहती थी। टिहरी गढ़वाल की मूल निवासी 21 वर्षीय छात्रा देहरादून के जाखन में अपने भाई के पास रह कर बीटेक की पढ़ाई कर रही थी। आगे पढ़ें:

यह भी पढ़ें: चमोली त्रासदी: बेटे की लाश की पहचान के लिये DNA सैंपल देने के बाद सदमे में चली गयी माँ की जान

सोमवार दोपहर छात्रा ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने लड़की के परिजनों को सूचित कर दिया है। परिजनों के आने के बाद ही लड़की का पोस्टमॉर्टम किया जाएगा। छात्रा के परिजनों को देहरादून आने में समय लगेगा, जिस कारण शव को मोर्चरी में रखवाया गया है। थाना राजपुर प्रभारी राकेश शाह ने बताया कि छात्रा के कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं होने से पुलिस मृत्यु के कारणों की जांच कर रही है। पुलिस द्वारा घटना में अग्रिम कार्रवाई जारी है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: चमोली आपदा में लापता लोगों को मृत घोषित करने की अधिसूचना जारी

READ  उत्तराखंड: आम आदमी पार्टी के बाद अब इस पार्टी ने किया प्रदेश की सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारने का ऐलान, यहां बनाएंगे राजधानी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here