Home उत्तराखंड यहां हुआ अतिक्रमण ध्वस्त, सालो से अवैध कब्जा जमाए अतिक्रमणकारियों पर चला...

यहां हुआ अतिक्रमण ध्वस्त, सालो से अवैध कब्जा जमाए अतिक्रमणकारियों पर चला बुलडोजर

सालों से सरकारी जमीन पर कब्जा जमाए बैठे अवैध अतिक्रमण कार्यों पर आज प्रशासन ने पल भर में बुलडोजर चलाकर अतिक्रमण ध्वस्त कर दिया। प्रशासन द्वारा आज अतिक्रमण पर बड़ी कार्रवाई की गई है सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह और एसडीएम मनीष कुमार सिंह के नेतृत्व में टीम द्वारा मंगल पड़ाव क्षेत्र में सिंचाई विभाग की जमीन पर हुए अतिक्रमण को हटा दिया गया है।

जेसीबी मशीन द्वारा एक बीघे के आसपास जमीन पर से अतिक्रमण को हटा दिया गया, इस दौरान सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह ने कहा की सरकारी जमीन पर अतिक्रमण हटाने को लेकर उच्च अधिकारियों द्वारा निर्देश किए गए थे, सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह का कहना है की मुख्यमंत्री की घोषणा में यह बात कही गई थी कि अतिक्रमण मुक्त जमीन पर मल्टी स्टोरी पार्किंग बनाई जाएगी।

ताकि मंगल पड़ाव क्षेत्र में यातायात के दबाव को कम किया जा सके और यह जमीन विकास प्राधिकरण को हस्तांतरित की गई है, जिसमे जल्द ही मल्टी स्टोरी पार्किंग के निर्माण का कार्य शुरू किया जाएगा, अतिक्रमण की करवाई दौरान एसडीएम मनीष कुमार सिंह ने कहा की यहां पर लोगों द्वारा अस्थाई रूप से खोके लगाए गए थे जिन को हटाने के लिए परमिशन की जरूरत नहीं होती है, बावजूद इसके प्रशासन द्वारा अतिक्रमणकारियों को बताया गया था कि वह यह जगह को खाली कर दे जहां मल्टी स्टोरी पार्किंग बनाई जाएगी।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here