Home उत्तराखंड उत्तराखंड- यहां पत्नी की हत्या करने के बाद पति खुद पहुंचा थाने,...

उत्तराखंड- यहां पत्नी की हत्या करने के बाद पति खुद पहुंचा थाने, हत्या का निकला यह कारण

लक्सर के खानपुर थाना क्षेत्र में पति ने अपनी ही पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। बीती रात को ग्रह कलेश के चलते बबलू नाम के युवक ने अपनी पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दी और हत्या करने के बाद युवक खुद थाने पहुंच गया। और पुलिस को बताया की उसने अपनी पत्नी हत्या कर दी है। सूचना पाकर खानपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। वही मृतका के परिजनों को भी सूचना दे दी।

दरअसल मामला खानपुर थाना क्षेत्र के डूमनपुरी गाँव का है। बताया डूमनपुरी गाँव निवासी बबलू और उसकी पत्नी सुशीला के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया और बीती रात दोनो के बीच कहासुनी हो गई। गुस्से में आकर बबलू ने सुशीला का गला दबा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। सुबह होने पर बबलू खुद खानपुर थाने पहुंचा और पुलिस को अपनी पत्नी की हत्या की सूचना दी। सूचना मिलते ही खानपुर थाना प्रभारी अरविंद रतूड़ी पुलिस टीम के साथ युवक के घर पहुंचे और मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

लक्सर सीओ हेमेन्द्र सिंह नेगी ने बताया की डुमनपुरी गाँव में एक बबलू नाम के आदमी ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। जिसकी सूचना पाते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची है। तहरीर प्राप्त होने के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here