Home अन्य ख़बरें क्राइम: कोचिंग जा रही छात्रा को बोलेरो से उठाया, बंदूक की नोक...

क्राइम: कोचिंग जा रही छात्रा को बोलेरो से उठाया, बंदूक की नोक पर 5 लोगों ने किया गैंगरेप

147
0

घटना मुज़फ्फरपुर के सकरा इलाके की है। जहाँ एक 10वीं की छात्रा के साथ पांच लोगों ने एक बंद पेट्रोल पंप के जर्जर कमरे में गैंगरेप किया। किसी तरह पीड़िता खिड़की के रास्ते भागने में सफल रही और फि‍र किसी की मदद से परिजन को इसकी जानकारी दी। परिजन के पहुंचने के बाद वे उन लोगों के साथ घर गई जहां स्थिति सामान्य होने के बाद पूरी कहानी अपने परिजनों को बताई।

इसके बाद परिजनों के साथ छात्रा सकरा महिला थाना पहुंची जहां परिजनों ने थाने में गैंगरेप होने की घटना का आवेदन दिया। इस आधार पर महिला थाने की थानेदार नीरू कुमारी ने पॉक्‍सो एक्ट में केस दर्ज किया। इसमें मो. इजहार, आदित्य झा व तीन अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। मो. इजहार को परिजनों ने ही पकड़कर पुलिस को सौंपा। पपुलिस ने पीड़िता का सदर अस्पताल में मेडिकल कराया जिसकी रिपोर्ट आनी बाकी है।

पीड़िता ने थाने में बताया कि यह घटना 4 जनवरी की है। वह दसवीं में पढ़ती है। शाम करीब चार बजे अपने साइकिल से पिपरा कोचिंग जा रही थी। इस दौरान पिपरा की ओर से आ रही एक बोलेरो ने उसकी साइकिल में धक्का मार दिया. वह साइकिल लेकर सड़क पर गिर गई। बोलेरो के साथ एक बाइक भी थी जिस पर दो युवक बैठे थे।

उसके गिरते ही बाइक सवार एक युवक तेजी से उतरा और बोलेरो का गेट खोलकर उसे जबरदस्ती उसमें बैठा दिया। शोर मचाने के लिए मुंह जैसे ही खोला, वैसे ही मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. साथ ही गमछे व उसके ही दुपट्टे से उसका चेहरा बांध दिया. फिर उसे पिपरा होते हुए सुजावलपुर स्थित पुरानेे जर्जर बंद पेट्रोल पंप के कमरे में ले गए जहां पिस्टल के नोक पर उसके साथ पांच लोगों जे गैंगरेप किया।

सकरा थाने से महिला थाने आई दरोगा ज्योति कुमारी ने बताया कि, किशोरी के साथ रेप का मामला सामने आया है। पुलिस कार्रवाई कर रही है। एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here