Home उत्तराखंड बड़ी खबर: अभी-अभी देहरादून में सामने आये कोरोना के तीन और मरीज…...

बड़ी खबर: अभी-अभी देहरादून में सामने आये कोरोना के तीन और मरीज… जानिए क्या है पूरा मामला

कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है।  पूरी दुनियां में इस वक्त कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा बढ़कर 1214246 हो चुका है जिसमें से 65700 से ज्यादा लोग अब तक अपनी जान गंवा चुके हैं। बात अगर भारत की करें तो अब तक यहाँ कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा 3381 हो चुका है जिसमें से 79 लोग मौत के शिकार हो चुके हैं।

यह भी पढें: ब्रेकिंग न्यूज़: उत्तराखंड में आज एक और व्यक्ति मिला कोरोना पॉजिटिव, जानिये पूरा मामला

देवभूमि उत्तराखंड में भी कोरोना के मामले अब हर दिन बढ़ते जा रहे हैं। 3 दिन पहले तक उत्तराखंड में यह आंकड़ा मात्र 7 पर अटका हुआ था उसके बाद पिछले दो दिनों में यह आंकड़ा बढ़कर 25 हो चुका था। और अब आज यानी 5 अप्रैल को देवभूमि में चार और कोरोना संक्रिमत मामले की पुष्टि हो चुकी है जिसके बाद अब यह आंकड़ा बढ़कर 29 हो चुका है। जानकारी अनुसार, एक युवक कालाढ़ूगी से और तीन लोग देहरादून से बताये जा रहे हैं।  उत्तराखंड में  बीते चार दिन के भीतर कोरोना संक्रमितों के 19 मामले सामने आ गये हैं।

यह भी पढें: ब्रेकिंग न्यूज़: दिल्ली में जमात में शामिल हुआ था युवक, एम्बुलेंस से उतर कर भागा और कई जगह थूका

जानकारी के अनुसार अब अकेले देहरादून में ही संक्रमित लोगों की संख्या 17 हो चुकी है। डीजी हेल्थ डॉ. अमिता उप्रेती ने चार मरीजों में कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि कर दी है। उनका कहना है कि तीन मामले देहरादून से हैं। वहीं, रामनगर संयुक्त अस्पताल के सीएमएस डॉ. बीडी जोशी ने बताया कि बेहतर इलाज के लिए युवक को हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर किया गया है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here