Home उत्तराखंड देहरादून से बड़ी खबर: घर में घुसकर महिला प्रोफेसर की हत्या, इलाके...

देहरादून से बड़ी खबर: घर में घुसकर महिला प्रोफेसर की हत्या, इलाके में सनसनी..पुलिस जांच में जुटी

16
0

उत्तराखंड में बुधवार सवेरे एक महिला प्रोफेसर की उसी के घर में हत्या करने का मामला सामने आया है, बताया जा रहा है कि प्रोफेसर घर में अकेली रहती थी। घटना राजधानी देहरादून से डोईवाला इलाके की है, यहां हत्या का मामला सामने आने के बाद पूरे इलाके में सनसनी मची हुई है और दहशत का माहौल बना हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अपनी जांच शुरू कर दी है, बताया जा रहा है कि घटना आपसी रंजिश या लूट के इरादे से की गई हो सकती है। इन सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। प्रोफेसर का नाम पुतुल घोष है वह 2014 में बंगाल से यहां आकर बसी थी और उन्होंने डोईवाला में अपना एक मकान बनाया था।

यह भी पढें: जब डीएम वंदना ने महिलाओं को खेतों में काम करता देखा तो उठाई दरांती और काटने लगीं धान

मृतक प्रोफेसर इस मकान में अकेले रहती थीं, पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक के मकान की खिड़की खुली हुई थी और मृतक के हाथ बंधे हुए थे, ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि मृतक की हत्या के पीछे कोई निजी रंजिश या लूट का कारण हो सकता है। पुलिस सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रही है, इस इलाके में पहले भी लूट के इरादे से अकेले रह रही बुजुर्ग महिला की हत्या का मामला सामने आ चुका है। हत्या को प्रॉपर्टी के नजरिए से भी देखा जा रहा है, पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है। डोईवाला इंस्पेक्टर सूर्य भूषण नेगी का कहना है कि पुलिस हत्यारों की तलाश के लिए पूरी कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखण्ड: सेकेण्ड हैण्ड स्कूटी लेने गये थे पति पत्नी, दो दिन बाद नदी में मिली दोनों की लांश.. परिवार में कोहराम

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here