Home उत्तराखंड हरिद्वार में गंगा किनारे दारू पीकर अश्लील गीतों पर नाच रहे थे...

हरिद्वार में गंगा किनारे दारू पीकर अश्लील गीतों पर नाच रहे थे हुड़दंगी, अब 12 लोगों पर केस

3
0

देवभूमि उत्तराखंड में हरिद्वार के पवित्र स्थान हरकी पैड़ी स्थित मालवीय घाट पर शुक्रवार रात कुछ युवकों ने हुड़दंग मचाया। युवकों ने शराब के नशे में डीजे पर अश्लील गीत बजाकर अर्द्धनग्न होकर डांस किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने इसके बाद युवकों को खदेड़ा। नगर कोतवाली क्षेत्र के हरकी पैड़ी मालवीय घाट पर शुक्रवार की रात साढ़े 11 बजे करीब 12 से अधिक युवक अर्द्धनग्न होकर डीजे पर नाच रहे थे। बताया जा रहा है कि युवक नशे में धुत थे। युवक अपने साथ ट्राली वाला डीजे लेकर पहुंचे थे। घाट पर ही युवकों ने अश्लील गीत बजाकर जमकर हुड़दंग मचाया। उस वक्त घाट पर काफी काफी संख्या में लोग अपने परिवार के साथ वहां घूम रहे थे।

उत्तराखंड: यहां बेकाबू वाहन की चपेट में आने से सड़क किनारे बैठे दो लोगों की मौत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

शराब का सुरूर सिर पर चढ़ने लगा तो लड़के कपड़े उतार कर नाचने लगे, हंगामा करने लगे। इस बीच किसी ने पुलिस को खबर दे दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवकों को खदेड़ दिया। घटना शुक्रवार रात की है। रात करीब साढ़े 11 से 12 बजे के बीच 12 से ज्यादा युवक मालवीय घाट पर अर्द्धनग्न होकर डीजे पर नाच रहे थे। सभी शराब के नशे में धुत थे। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और उत्पाती युवकों को खदेड़ दिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने 10 से 12 अज्ञात लोगों के खिलाफ आपदा प्रबंधन समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की धरपकड़ के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

READ  उत्तराखंड: यहां बेकाबू वाहन की चपेट में आने से सड़क किनारे बैठे दो लोगों की मौत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तराखंड: सीएम धामी ने शपथ लेने के बाद बुलाई मंत्रिमंडल की पहली बैठक, लिए ये बड़े फैसले

आपको बता दें कि कुछ समय पहले ऐसी ही एक घटना ऋषिकेश में भी हुई थी। यहां गंगा तट के किनारे कुछ पर्यटक हुक्का फूंकते नजर आए थे। गंगाघाटों पर अश्लीलता करने, शराब पीने के वीडियो लगातार वायरल हो रहे हैं। चार दिन पहले चौधरी चरण सिंह घाट पर शराब पीने का वीडियो भी वायरल होने के बाद पुलिस ने तीन युवकों को पकड़ा था। आरोपी युवकों का वाहन सीज कर  शांतिभंग की धाराओं में चालान किया गया था। धर्मनगरी में हरकी पैड़ी क्षेत्र समेत अन्य घाटों पर बाहरी प्रदेशों से आने वाले यात्री हुक्का और शराब पीते हैं।

उत्तराखंड: पुष्कर सिंह धामी को मुख्यमंत्री बनाने के पीछे बीजेपी की ये है प्लानिंग, जानिये सबकुछ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here