Home उत्तराखंड उत्तराखंड- जन्मदिन का जश्न बदला मातम में, नाचते-नाचते मिली मौत, मचा कोहराम

उत्तराखंड- जन्मदिन का जश्न बदला मातम में, नाचते-नाचते मिली मौत, मचा कोहराम

889
0

खबर उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले से है। जहाँ दोस्त का जन्मदिन मनाने गये युवक की मौत हो गयी है। दोस्त की जन्मदिन की पार्टी में डांस कर रहे युवक का पैर फिसल गया, जिससे वह खाई में गिर गया और उसकी मौत हो गई, हादसे के बाद जन्मदिन का जश्न मातम में बदल गया। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार, पिथौरागढ़ जिला मुख्यालय से 15 किलोमीटर दूर सिलोनी गांव का रोहित किराए में कमरा लेकर छोटा-मोटा काम धंधा करता था। सोमवार की देर शाम को रोहित के एक दोस्त का बर्थडे था। जन्मदिन की पार्टी चंडाक जाने वाले पैदल मार्ग में छोटे झरने से 30 मीटर ऊपर की ओर चल रही थी। जन्मदिन पर नाच गाना चल रहा था। 7-8 दोस्त डांस कर रहे थे इसी बीच रोहित का पैर फिसल गया और वह खाई की तरफ गिर गया और सीधे सड़क पर सर के बल गिरा और उसे गंभीर चोट आई। साथी दोस्त उसको जिला अस्पताल लाए जहां उपचार के दौरान रोहित ने दम तोड़ दिया।

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है पुलिस के अनुसार फिलहाल मामले में अभी तक किसी तरह की रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है।

READ  उत्तराखंड पांचवां धामः शहीद सैनिकों के घर से मिट्टी लाने का अभियान इन जिलों से होगा शुरू

कुम्भ हरिद्वार - 2021 से संबंधित थीम सांग (Theme Song) वीडियो विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here