Home उत्तराखंड अगर आप देहरादून से हैं तो भूलकर भी न जायें इन दो...

अगर आप देहरादून से हैं तो भूलकर भी न जायें इन दो जगहों पर… प्रशासन ने किये पूरी तरह से सील

देवभूमि उत्तराखंड में कोरोना का संकट गहराता जा रहा है। अब तक जो आंकड़े सामने आये हैं उसके अनुसार पूरे प्रदेश में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 26 हो चुकी है जिसमें वो तीन जमाती भी शामिल हैं जो हैं तो उत्तराखंड से पर इस समय उत्तरप्रदेश में जिनका इलाज चल रहा है। अगर इन 26 आंकड़ों पर गौर करैं तो इनमें से अधिकतर देहरादून से हैं, अकेले देहरादून में 14 से ज्यादा लोग कोरोना वायरस से पॉजिटिव हैं। और ये आंकड़ा और तब बड़ा है जब इसमें जमात में शामिल होकर वापस लौटे 5 लोग भी शामिल हैं।

यह भी पढें: दून अस्पताल के खाने में 25-25 रोटियां खा रहे जमाती, अंडे और बिरयानी नहीं मिलने पर हंगामा

अब अगर आप भी राजधानी देहरादून से हैं तो ये खबर आपके लिए है क्यूंकि इस वक्त प्रदेश में सबसे ज्यादा खतरा यहीं पर मंडरा रहा है। आपको खासकर देहरादून में दो जगहों पर जाने से खासतौर पर बचना होगा। जिलाधिकारी ऑफिस से इस भी इस बारे में बकायदा एक लेटर जारी हुआ है और सभी विभागों को भेज दिया गया है। इन दिनों यहां ज़ोरों से सेनिटाइजेशन का काम भी प्रशासन के द्वारा किया जा  रहा है। आपको बता दें  ऐसा इसलिए किया जा रहा है क्योंकि इन दो इलाकों में  ही मरकज से लौटे जमाती वापस आए हैं।

यह भी पढें: बड़ी खबर: तबलीगी जमात के खिलाफ टिप्पणी करने पर युवक की गोली मारकर हत्या

देहरादून के जिलाधिकारी ऑफिस द्वारा जारी लेटर के मुताबिक देहरादून में कारगी ग्रान्ट और भगत सिंह कॉलोनी को सील किया गया है, और यहां बैरिकेटिंग भी कर दी गई है। इस समय जन जागरुकता बेहद जरूरी है इसलिए हमारी अपील है कि आप भी ज्यादा से ज्यादा लोगों तक इस खबर को पहुंचाएं। अगर आप इन इलाकों में रहते हैं तो फिलहाल घर के भीतर ही रहें। थोड़ा सा भी खांसी, जुकाम या बुखार की शिकायत होने पर तुरंत स्वास्थ्य विभाग को संपर्क करें।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here