Home उत्तराखंड जब पबजी मोबाइल गेम में व्यस्त युवाओं की पुलिस ने ली क्लास,...

जब पबजी मोबाइल गेम में व्यस्त युवाओं की पुलिस ने ली क्लास, जानिये क्या है पूरा मामला

पबजी मोबाइल गेम आजकल की युवा मोबाइल पीड़ी का पसंदीदा गेम बन चुका है। देश में युवाओं को इसकी ऐसी लत पड़ चुकी है कि पूछिए मत। अब तक इसके कई मामले सामने आ चुके हैं और कई युवा इस गेम के कारण अपनी जान तक गँवा चुके हैं। अब ऐसा ही एक अनोखा मामला देवभूमि उत्तराखंड में भी सामने आया है। जहाँ युवाओं को रात में पबजी मोबाइल गेम खेलना महंगा पड़ गया है।

पूरा मामला ऋषिकेश में मुनिकीरेती इलाके का है जहाँ पुलिस ने संदिग्ध घूम रहे और पबजी मोबाइल गेम में व्यस्त युवाओं के विरुद्ध कड़ा रुख अख्तियार किया है। मंगलवार देर रात को 14 बीघा और ढालवाला के ऐसे युवाओं को पुलिस ने पकड़ा और मौके पर ही उनकी खूब क्लास लगाई है। मुनिकीरेती थाना प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि क्षेत्र में वरिष्ठ नागरिकों की ओर से लगातार संदिग्ध युवाओं के घूमने की सूचना प्राप्त हो रही थी।

सड़कों के किनारे ही पबजी आदि मोबाइल गेम में युवाओं के व्यस्त रहने की जानकारी पुलिस को  मिली थी। वरिष्ठ नागरिकों की शिकायत के अनुसार मोबाइल गेम खेलने के दौरान उनके बच्चे उनकी बात भी नहीं सुन रहे हैं। इस पर मंगलवार को 14 बीघा और ढालवाला क्षेत्र में बंदे के भ्रमण के दौरान दर्जन भर से अधिक ऐसे युवा पाए गए। संदिग्ध अवस्था में घूम रहे और पबजी खेल रहे युवाओं की जमकर क्लास लगाई गई। इस दौरान सभी को आधा घंटा फिजिकल फिटनेस एक्सरसाइज करवाई गई। साथ ही सभी को पढ़ाई पर ध्यान देने ओर अनावश्यक सड़कों पर न घूमने की हिदायत दी गई।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here