Home उत्तराखंड शर्मनाक: देहरादून में 5 साल की मासूम का अपहरण, पहले दुष्कर्म और...

शर्मनाक: देहरादून में 5 साल की मासूम का अपहरण, पहले दुष्कर्म और फिर जान से मार डाला

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में एक शर्मनाक मामला सामने आया है जिसे सुनकर हर को स्तब्ध है। यहाँ गोविंदगढ़ इलाके से लापता हुई पांच साल की बच्ची का शव बुधवार रात पुलिस ने रांगड़वाला, प्रेमनगर में झाड़ियों से बरामद कर लिया है। पुलिस ने बच्ची के पड़ोस में रहने वाले बिहार निवासी युवक को दुष्कर्म और हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस बीते मंगलवार को गुमशुदगी की सूचना आने के बाद से लापता मासूम बच्ची की तलाश में जुटी थी। पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज किया था। जांच में पुलिस को पता लगा कि बच्ची आखिरी बार पड़ोस में रहने वाले चुनमुन मेहतो के साथ दिखी गई।

उत्तराखंड कोरोना: कर्फ्यू में मिली ढील… दुकाने खोलने का समय बढ़ा… जिम और कोचिंग सेंटर भी खुलेंगे

इसके बाद जब पुलिस के द्वारा आसपास के सीसीटीवी खंगाले, जिसमें चुनमुन मेहतो के साथ बच्ची दिखी। जिसमें बाद पुलिस का शक और पुख्ता हो गया। कोतवाली इंस्पेक्टर रितेश शाह ने बताया कि बुधवार को भी आरोपी चुनमुन मेहतो को लोगों ने अकेले घूमते हुए देखा। शक के आधार पर पुलिस ने चुनमुन मेहतो से पूछताछ की तो उसने दुष्कर्म के बाद हत्या की बात स्वीकारी। आरोपी की निशानदेही पर प्रेमनगर के रांगड़वाला में झाड़ियों से बच्ची का शव बरामद कर लिया। मृतक बच्ची की मां घरों में काम करती है।

उत्तराखंड के लिए दुखद खबर: खाई में गिरा आर्मी का ट्रक, उत्तराखंड के 2 जवान शहीद

पिता 15 दिन पहले चड़ीगढ़ में एक ठेकेदार के यहां काम करने के लिए गए हैं। मंगलवार को रोजाना की तरह बच्ची दिन में घर से निकल गई थी। वह आमतौर पर देर शाम लौटती है, लेकिन जब घर नहीं लौटी तो मां और भाई ने उसकी तलाश की। बाद में इसकी सूचना पुलिस को दी गई। एसएसपी डा. यागेंद्र सिंह रावत ने बताया कि आरोपी टाइल्स लगाने का काम करता है। घटना को लेकर उससे पुलिस जानकारी जुटा रही है। गुरुवार को बच्ची के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। बच्ची का शव झाड़ियों में मिलने के बाद देर रात एसपी सिटी सरिता डोबाल मौके पर पहुंची। उनकी मौजूदगी में एफएसएल टीम ने जरूरी साक्ष्य जुटाए।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: रोहित के अंतिम शब्द “नहाने का मजा तभी है जब तक बॉडी फूूलकर बाहर न आये”


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here