Home उत्तराखंड रुद्रप्रयाग की बेटी बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार रणबीर के साथ आयेंगी...

रुद्रप्रयाग की बेटी बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार रणबीर के साथ आयेंगी नजर, जानिये सबकुछ

बॉलीवुड के सुपरस्टार रणबीर कपूर ने हाल ही में एक दमदार ऐलान के साथ फैंस को नए साल का तोहफा दिया था। उन्होने एक फिल्म का ऐलान किया था जिसका नाम ऐनिमल होने वाला है और इसका टीजर भी सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। इस फिल्म का टीजर नए साल के पहले दिन रात 12 बजे रिलीज किया गया था। इस फिल्म को कबीर सिंह के निर्देशक संदीप वंगा रेड्डी डायरेक्ट करने वाले हैं। जैसे ही इस फिल्म का ऐलान हुआ रणबीर कपूर के फैंस को अंदाजा हुआ कि एक दमदार वापसी के लिए उनके चहीते स्टार ने कमर कस ली है। इस फिल्म रणबीर कपूर के अलावा अनिल कपूर और परिणीति चोपड़ा भी नजर आने वाले जिनको काफा पहले कास्ट किया जा चुका है।

यह भी पढ़ें: रुद्रप्रयाग: 28 वर्षीय महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, 4 साल के बच्चे के सिर से उठा माँ का साया

लेकिन इस समय जो खबर सामने आ रही है वो काफी चौकाने वाली है क्योंकि फिल्म में एक हीरोइन को लेकर चर्चा और चल रही है। पता चला है कि इस फिल्म में एक नहीं बल्कि दो अभिनेत्री होंगी और दूसरी एक्ट्रेस का नाम है तृप्ति डिमरी। फिल्म फेयर ने सोर्स के हवाले से लिखा- कुछ बड़े और पॉपुलर चेहरों ने इस रोल के लिए ऑडिशन दिया। सारा अली खान ने भी इसके लिए ऑडिशन दिया। लेकिन फिल्म मेकर तृप्ति के काम और ऑडिशन टेप से इम्प्रेस दिखे। उनका सोचना है कि तृप्ति कैरेक्टर में ताजगी और यंग अपील ला पाएगी। तृप्ति की बात करें तो इसके पहले वो फिल्म बुलबुल और लैला मजनूं का हिस्सा बनी हैं जो कि कुछ खास नहीं पसंद की गईं थीँ।

यह भी पढ़ें: प्रेमी ने किया प्रेमिका को प्रपोज, खुशी में प्रेमिका का पैर फिसला और पहाड़ी से जा गिरी

तृप्ति डिमरी का परिवार मूल रूप से रुद्रप्रयाग जिले के गाँव नाग ककोड़ाखाल का रहने वाला है इनके पिता एयर इण्डिया में कार्यरत हैं जिसके कारण तृप्ति की पढ़ाई-लिखाई दिल्ली में ही हुई है उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से ही अंग्रेजी में ग्रेजुएशन की है। उनके पिता का कहना है कि तृप्ति का शुरू से ही बॉलीवुड में जाने का मन था और अब वो अपने सपने को सच कर रही हैं जिससे पूरा परिवार बहुत खुश है। उनकी इस उपलब्धि पर पूरे गाँव में भी ख़ुशी का माहौल है और पूरे गाँव के लोगों ने तृप्ति को इसके लिए शुभकामनाएं दी हैं।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: सड़क हादसे में पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत, परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here