Home अजब - गजब प्रेमी ने किया प्रेमिका को प्रपोज, खुशी में प्रेमिका का पैर फिसला...

प्रेमी ने किया प्रेमिका को प्रपोज, खुशी में प्रेमिका का पैर फिसला और पहाड़ी से जा गिरी

2
0

घटना ऑस्ट्रिया के कारिन्थिया इलाके की है, जहां एक जोड़े के लिए यह प्यार का पल एक बुरा सपने में बदल गया। द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, 27 साल के एक व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका को कारिन्थिया में प्रपोज किया। इसी दौरान महिला प्रपोजल स्वीकार करने के बाद फल्कर्ट पहाड़ से फिसल कर गिर गई। यह घटना 27 दिसंबर को हुई थी। यह प्रेमी जोड़ा एक दिन पहले ही पहाड़ पर ट्रेकिंग करने आया था।

650 फुट नीचे गिरने के बाद भी युवती बच गई क्योंकि सौभाग्य से भारी बर्फबारी के कारण नीचे बर्फ जमी हुई थी। जिससे उसे बहुत ज्यादा चोट नहीं आई। वहीं प्रेमिका को बचाने के लिए युवक भी कूद गया था, लेकिन 50 फीट नीचे जाने के बाद वो एक चट्टान के बीच फंस गया और उसकी भी जान बच गई। हालांकि इस दौरान लड़के का पैर टूट गया.

द डेली मेल के मुताबिक, पहाड़ से गिरने के बाद महिला एक झील के पास बेहोश पड़ी हुई थी। एक पर्यटक ने उसे देखने के बाद सुरक्षाकर्मियों को इसकी जानकारी दी। उसके बाद दोनों प्रेमी प्रेमिका का हेलिकॉप्टर से रेस्क्यू किया गया और अस्पताल में भर्ती कराया गया। दोनों की जान बच गई और उन्हें सिर्फ फ्रैक्चर हुआ है।

घटनास्थल पर मौजूद एक पुलिस अधिकारी ने डेली मेल को बताया, “दोनों बेहद भाग्यशाली थे! अगर चट्टानों पर बर्फ ना जमी होती तो इसका परिणाम कुछ और ही निकलता।

READ  गर्भवती दुल्हन ने धोखे से की शादी फिर पति को दिया तलाक, आरोपी से करनी चाही शादी मगर….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here