Home उत्तराखंड उत्तराखंड: भाई को किया बेहोश और फिर किया किशोरी के साथ गैंगरेप,...

उत्तराखंड: भाई को किया बेहोश और फिर किया किशोरी के साथ गैंगरेप, चार युवक थे शामिल

उत्तराखंड में बीते दिन एक शर्मनाक मामला सामने आया है जहाँ रिश्तेदारी से नाबालिग बहन संग घर लौट रहे युवक पर चार युवकों ने हमला कर उसे बेहोश कर दिया। इसके बाद उन्होंने नाबालिग किशोरी के साथ  गैंगरेप किया। यह पूरा मामला लक्सर का है जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने किशोरी को रुड़की में भर्ती कराया है। पुलिस से मिली सूचना के मुताबिक पथरी थाना क्षेत्र के एक गांव का युवक अपनी नाबालिग बहन के साथ बुआ के घर बलियाखेड़ी (सहारनपुर) गया था। देर शाम भाई-बहन बाइक से वापस लौट रहे थे।

यह भी पढ़ें: रुद्रप्रयाग: पहाड़ के दूरस्थ क्षेत्रों में नेट फेल, गांवो में जाकर बच्चों को पढ़ा रही ये शिक्षिका

लक्सर क्षेत्र के मखियाली खुर्द गांव के पास चार युवक रास्ते में खड़े थे। उन्होंने हाथ देकर उनकी बाइक रुकवा ली और फिर उन्होंने युवक के सिर पर लोहे की रोड से हमला कर दिया। गंभीर चोट आने से युवक बेहोश हो गया। इसके बाद किशोरी को जबरदस्ती खींचकर युवक गन्ने के खेत में ले गए और दुष्कर्म किया। इसके बाद सभी युवक फरार हो गए। वहीं, किशोरी की हालत बिगड़ गई। कुछ देर बाद भाई को होश आया तो उसने पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी। तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और भाई-बहन को रुड़की के एक अस्पताल में भर्ती कराया। यहां डॉक्टरों ने युवक की हालत ठीक बताते हुए प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी कर दी।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: लव मैरीज की जिद पर पिता ने दी प्रेमी को मारने की सुपारी, 5 लाख में हुआ था सौदा

मामले में दो लोगों को नामजद करते हुए चार के खिलाफ तहरीर दी है। बताया जाता है कि दोनों नामजद युवक मखियाली गांव के रहने वाले हैं। कोतवाल हेमेंद्र सिंह नेगी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। साथ ही किशोरी का इलाज कराया जा रहा है। आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीम गठित की गई है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: घर के बेडरूम में घुस गए पांच आवारा सांड, एक चढ़ गया सीधे डबल बेड पर


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here