Home Entertainment मुख्यमंत्री से भिड़ने वाली शिक्षिका को “बिग बॉस” से बुलावा, जानिये क्या...

मुख्यमंत्री से भिड़ने वाली शिक्षिका को “बिग बॉस” से बुलावा, जानिये क्या रहा इस पर उत्तरा पन्त का जवाब

443
0

पिछले एक हफ्ते से उत्तराखंड और देश की मीडिया में एक मुद्दा छाया हुआ है और वो है जब कुछ समय पूर्व उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का जनता दरबार लगा हुआ था तो उस समय उत्तरकाशी जिले में तैनात देहरादून निवासी शिक्षिका उत्तरा पन्त अपनी मांग को लेकर वहां पहुँची हुई थी पर इस वाकये में मुख्यमंत्री और शिक्षिका के बीच जोरदार बहस हुई थी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। उसके बाद मुख्यमंत्री ने शिक्षिका को निलंबित भी कर दिया था उसके बाद पूरे देश के लोग दो खेमों में बंट गये थे कुछ मुख्यमंत्री को अपना समर्थन दे रहे थे जबकि अधिकांश लोग शिक्षिका उत्तरा पन्त के समर्थन में खड़े हो गये थे।

इन सबके बीच कलर्स टीवी के प्रसिद्ध शो “बिग बॉस” ने भी आने वाले सीजन के लिए शिक्षिका उत्तरा पन्त को शो में शामिल करने का प्रस्ताव दिया है, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कि उत्तरा के बेटे शुभम पंत ने बताया कि उनकी मां को पूरे देश भर से फोन कॉल आ रहे हैं और इसी में से एक फोन बिग बॉस शो की तरफ से भी आया है, ये फोन बिग बॉस की प्रोडेक्शन टीम ने उन्हें किया था। उसके बाद शिक्षिका ने भी इस बात में हामी भरते हुए कहा कि हाँ  बिग बॉस शो की तरफ से उन्हें बुलावा आया था और उन्होंने उन्हें मुंबई आने का न्यौता दिया था पर मैने उस शो का हिस्सा बनने से साफतौर पर इनकार कर दिया है क्यूंकि मैं अपने बच्चों की देखभाल के लिए आगे भी सरकार से लडती रहूंगी।

उन्होंने अपनी बात में आगे ये भी कहा कि सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी समेत कई वरिष्ठ अधिवक्ताओं के भी लगातार उन्हें फोन आ रहे हैं और वो सब उनका समर्थन कर रहे हैं। अगर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत सही थे तो अब क्यूँ उनके शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे मुझसे माफी मांग रहे हैं अगर किसी को माफी मांगनी ही है तो वो खुद मुख्यमंत्री को मांगनी चाहिए, मेरे पास मेरा पूरा आत्मसम्मान है मैं किसी को भी अपना अपमान करने नहीं दे सकती हूँ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here