Home Entertainment भारत के सबसे बड़े सुपरस्टार रजनीकांत पहुंचे उत्तराखंड, इन जगहों पर शूट...

भारत के सबसे बड़े सुपरस्टार रजनीकांत पहुंचे उत्तराखंड, इन जगहों पर शूट होगी उनकी नयी फिल्म

304
0

अगर आप पिछले 1 से 2 सालों के समय पर नजर डालेंगे तो उत्तराखंड के इतिहास में ये पहला मौका आपको नजर आयेगा जब यहाँ पर लगातार बॉलीवुड के साथ साथ साउथ की फिल्मों की शूटिंग भी इतने बड़े स्तर पर की जा रही हो। ये सिलसिला शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू से होते हुए, स्टूडेंट ऑफ़ द इयर-2 और फिर साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की आगामी फिल्म तक पहुँच गया है और अब इसी कड़ी में नाम जुड़ रहा है भारत के सबसे बड़े सुपरस्टार और भगवान की तरह पूजे जाने वाले थलायवा यानी रजनीकांत तक।

साउथ के सबसे बड़े सुपरस्टार रजनीकांत अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए देहरादून के जोलीग्रांट हवाईअड्डे पर पहुँच चुके हैं, जैसे ही इस बात की भनक वहां मौजूद उनके प्रशंसकों को लगी वो सब वहां पर इकट्ठा होने लगा और अपने सुपरस्टार की एक झलक पाने को बेताब होने लगे। रजनीकांत ने भी हाथ हिलाकर अपने प्रशंसकों का अभिवादन किया और उसके बाद वो जोलीग्रांट हवाईअड्डे से देहरादून के लिए रवाना हो गये हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी कुछ महीने पूर्व भी रजनीकांत अपनी हिमालय यात्रा के दौरान उत्तराखंड आये हुए थे और उत्तराखंड की खूबसूरती से वो इतने अधिक प्रसन्न हो गये थे कि उन्होंने कहा था मैं अपनी आगामी आने वाली फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में अवश्य करूँगा। जिसके बाद उन्होंने कुछ महीनों के अन्दर ही अपना ये वादा पूरा कर दिया है, इस फिल्म के निर्देशक युवा कार्तिक सुब्बाराव हैं जिन्हें उत्तराखंड की शानदार लोकेशंस बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही हैं। अब इस आगामी फिल्म की शूटिंग अगले 25 दिनों तक उत्तराखंड में ही की जायेगी जिसके लिए देहरादून के एफआरआई और मसूरी के गन हिल, दलाई हिल, जॉर्ज एवरेस्ट जैसे शानदार जगहों का चयन किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here