Home उत्तराखंड उत्तराखंड: देर रात कार और ट्रक की जोरदार टक्कर, एक ही परिवार...

उत्तराखंड: देर रात कार और ट्रक की जोरदार टक्कर, एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत

363
0

देवभूमि उत्तराखंड में कल देर रात हल्द्वानी में एक दर्दनाक सड़के हादसे में शादी से लौट रहे चार लोगों की मौत हो गई है। हल्द्वानी में हल्दूचौड़ में बरेली-नैनीताल हाईवे पर ट्रक और ऑल्टो कार में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए हैं। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखचे उड़ गए। मिली जानकारी के मुताबिक इंदिरा नगर ठोकर निवासी टाइल्स ठेकेदार शाहिद रजा (35) अपने भांजे की शादी में शामिल होने के लिए परिवार के साथ शुक्रवार को सितारगंज गए थे।

यह भी पढ़ें: नैनीताल झील से कूदकर युवक ने की आत्महत्या, भाई को वीडियो कॉल करके बताया “मैं आत्महत्या कर रहा हूँ”….

समारोह के बाद शनिवार की रात शाहिद अपनी ऑल्टो कार से घर लौट रहे थे। हल्दूचौड़ स्थित इंडियन ऑयल प्लांट के पास तेज रफ्तार ट्रक और उनकी कार में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में शाहिद रजा समेत उनके बेटे गॉजी (03), भतीजे अरसुल (18), आसमां (21) की चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि शाहिद की पत्नी शाजिया और भाई राशिद घायल हो गए। दोनों को एसटीएच में भर्ती कराया गया है। अस्पताल में घायलों को देखने के लिए सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।  अस्पताल में देर रात तक चीख-पुकार मची रही।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: मातम में बदली शादी की खुशियाँ, सड़क हादसे में युवती की मौत

इस दौरान अस्पताल में भीड़ बढ़ती देख कर्मचारियों और सुरक्षा कर्मियों ने आपातकालीन कक्ष का दरवाजा बंद करने का प्रयास किया, लेकिन भीड़ अंदर घुस गई। अंदर डॉक्टरों और नर्सों का काम करना मुश्किल हो गया। काफी देर बाद कोतवाली थाने के एक दरोगा अस्पताल पहुंचे। दरोगा ने भीड़ को हटने का अनुरोध किया लेकिन कोई सुनने के लिए तैयार नहीं था। दो घंटे बाद कोतवाली थाने की पुलिस अस्पताल पहुंची। सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है और जांच शुरू कर दी है।

READ  उत्तराखंड: कमरे में लटका मिला महिला का सड़ा-गला शव, होली के दिन से थी लापता

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: कोलकाता से मुनस्यारी आई कोरोना संक्रमित महिला की मौत, पति और बच्चे के साथ आई थी घूमने

 

कुम्भ हरिद्वार - 2021 से संबंधित थीम सांग (Theme Song) वीडियो विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here