Home जुर्म भाजपा कार्यकर्ता की पत्नी को बांधकर पांच लोगों ने किया गैंगरेप, टीएमसी...

भाजपा कार्यकर्ता की पत्नी को बांधकर पांच लोगों ने किया गैंगरेप, टीएमसी कार्यकर्ताओं पर आरोप

76
0

कल यानी 9 अगस्त को पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में भाजपा के एक कार्यकर्ता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें उसने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस के स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उसकी मूक पत्नी के साथ सामूहिक बलात्कार किया। टीएमसी ने कहा कि वह पीड़ित परिवार के साथ है और दोषियों को सजा देने की मांग की। पुलिस ने कहा कि उन्होंने सोमवार को प्राथमिकी में नामजद पांच में से दो लोगों को गिरफ्तार किया। घटना में कथित रूप से शामिल तीन अन्य लोगों को भी पकड़ने के लिए तलाशी शुरू की गई है।

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा पहुंचे तीर्थनगरी ऋषिकेश, की भोलेनाथ की आराधना

घटना शनिवार की रात हुई जब महिला का पति और बड़ा बेटा घर पर मौजूद नहीं था। महिला का फिलहाल उलुबेरिया सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में इलाज चल रहा है और उसके घर के सामने एक पुलिस दल को तैनात कर दिया गया है। भाजपा का यह कार्यकर्ता बागनान थाने के बाईनान इलाके में रहता है। उसका आरोप है कि तृणमूल के कुछ समर्थक लंबे समय से उससे इसलिए नाराज हैं क्योंकि विधानसभा चुनाव में भाजपा उसके कारण यहां से लीड की थी। उसका कहना है कि रविवार को वह जब घर में नहीं था तब उसकी पत्नी के साथ यह घटना घटी। आरोपियों ने हाथ-पैर बांधकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किए हैं।

उत्तराखंड: सुअर मारने जंगल गए शिकारी की मौत, चेहरे-सीने पर गोली के छर्रों के निशान

हावड़ा जिला तृणमूल कांग्रेस के चेयरमैन अरूप राय ने बागनान की इस घटना पर कहा कि कानून अपना कार्य करेगा। किसी को भी बचाने का कोई सवाल ही नहीं। जो दोषी होगा उसे सजा मिलेगी। भाजपा के वरिष्ठ नेता और पश्चिम बंगाल के पार्टी के सह-प्रभारी अमित मालवीय ने ट्विटर पर आरोप लगाया कि हावड़ा जिले के बगनान इलाके में भाजपा कार्यकर्ता की 34 वर्षीय पत्नी को टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बांधकर बेरहमी से सामूहिक दुष्कर्म किया। वहीं दूसरी ओर टीएमसी हावड़ा जिलाध्यक्ष पुलक रॉय ने कहा कि अपराधियों की कोई जाति, धर्म या नस्ल नहीं होती। हमारे राज्य में सभी अपराधियों को सजा दी जाती है। हम परिवार के साथ हैं और हम मांग करते हैं कि सभी दोषियों को सजा मिले।

VIDEO: बदरीनाथ हाईवे पर इस तरह ढहा तीन मंजिला होटल, इस वजह से नहीं गई किसी की जान



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here