Home अजब - गजब सिर्फ 1300 रूपये में खरीदकर लाये थे सोफा, अन्दर से जो निकला...

सिर्फ 1300 रूपये में खरीदकर लाये थे सोफा, अन्दर से जो निकला उसने इनकी जिन्दगी पलट दी..देखे ज़ूम करके

10
0

अपने सुना ही होगा देने वाला जब भी देता देता छप्पर पहाड़ के और आज हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में बताने वाले है ये मामला है अमेरिका का जहा पर कुछ दोस्त साथ मिलकर एक घर में रहते थे पर उन्हें अपने घर में एक सोफे की जरूरत थी तो उन्होंने एक जगह से सेकंड हैण्ड सोफा खरीद लिया। पहले जब सोफे को देखा तो उसमे कुछ गड़बड़ नहीं दिखी पर जब भी उस पर बैठते तो उसमे कुछ नकुछ चुभने लगा था पहले तो सभी ने इस बात को नजरअंदाज किया पर जब ज्यादा ही हुआ तो उन्होंने अन्दर से इसे खोलकर के देखा और उन्हें सोफे के अंदर से जो मिला उसे देखर उन सभी के होश उड़ गए।

यह भी पढ़ें: उत्तराखण्ड: चार दिन से लापता युवक का शव जंगल में पेड़ से लटका मिला, माँ कर रही अभी भी इन्तजार

सोफे के अंदर उन्हें एक पोलीथिन के अन्दर लिफ़ाफ़े पड़े हुए थे जिसमे नोट भरे पड़े थे और वो कुछ नहीं ढेर सारे रुपए थे उहे सोफे से कुल 53,290 डॉलर यानी के 40 लाख रूपये मिले थे पहले इन्हे लगा की इन पैसो से सभी मजे करेंगे पर बाद में उन्हें महसूस हुआ की ये उनका पैसा नहीं है और इन पैसो को उसके असली मालिक के पास लौटा देना चाहिए।

यह भी पढ़ें: उत्तराखण्ड में दुखद हादसा: करंट लगने से छात्र की दर्दनाक मौत, अभी अभी की थी 12वीं पास

जिसके बाद उन्होंने इस पैसे वाले को ढूंढना शुरू किया तो वो एक बूढी महिला तक पहुंचे तब उन्हें पता लगा कि ये पैसा उसके पति के रिटायरमेंट का है जिसके उसने सोफे में छुपाया था और उनकी मौत के बाद वो अपनी पत्नी को इस बारे में बता नही पाए और पैसो के तंगी के कारण महिला ने इस सोफे को बेच दिया।अब पैसे उस महिला को मिल गए है जो की उसकी असली हक़दार थी।

यह भी पढ़ें: पौड़ी जिले में किशोरी से दुष्कर्म की शर्मनाक घटना, पहाड़ के लोगों में उबाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here