Home उत्तराखंड उत्तराखंड: ऋषिकेश बद्रीनाथ राजमार्ग पर हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, तीन लोगों की...

उत्तराखंड: ऋषिकेश बद्रीनाथ राजमार्ग पर हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, तीन लोगों की मौके पर हुई मौत

रुद्रप्रयाग जिले से दु:खद खबर मिली है। यहां ऋषिकेश बद्रीनाथ राजमार्ग पर खांखरा नरकोटा के पास एक कार 500 मीटर गहरी खाई में गिर गई। जिससे उसमें सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन, डीडीआरएफ, एसडीआरएफ, फायर सर्विस टीम मौके पर पहुंचे। इससे पहले ही स्थानीय लोग रेसक्यू में जुट गए थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, आज बुधवार शाम लगभग 5:30 बजे खांकरा-नौंगांव के पास एक वाहन नीचे गदेरे में पडऩे की सूचना मिली। इस पर कोतवाली पुलिस मय फोर्स के मौके पर पहुंची तो देखा कि (बद्रीनाथ मुख्य मार्ग) खांकरा नौगांव से लगभग 500 मीटर नीचे खाई में गदेरे के पास में सफेद रंग की एक कार संख्या यूके13-8841 पड़ी हुई है और उसके पास में 3 शव पड़े हुए हैं। कल रात्रि से उक्त कार में अंमसारी के तीन लोग सवार होना बताए जा रहे थे।

मृतकों में सूरज लाल पुत्र उद्दिलाल उम्र 25 वर्ष निवासी ग्राम अमसारी जनपद रुद्रप्रयाग, लक्की पुत्र जयपाल उम्र 16 वर्ष निवासी अमसारी रुद्रप्रयाग एवं अंकित पुत्र सुरेश लाल निवासी अमसारी रुद्रप्रयाग शामिल हैं। तीनों व्यक्तियों के परिजनों द्वारा शवों की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है। इस दुखद खबर से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है।

 


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here