Home उत्तराखंड हरक सिंह रावत ने फिर दिखाए तेवर, अब इस बात से हुए...

हरक सिंह रावत ने फिर दिखाए तेवर, अब इस बात से हुए नाराज, मीटिंग में भी नहीं हुए शामिल

126
0

उत्तराखंड में भाजपा शनिवार को 70 विधानसभा सीटों पर नामों के पैनल तैयार कर दिया है। हर सीट पर पार्टी तीन नाम केंद्रीय नेतृत्व को भेजेगी। इसके लिए शनिवार को प्रदेश पार्टी कार्यालय में कोर ग्रुप और चुनाव समिति की बैठक हुई। भाजपा कोर ग्रुप की बैठक से हरक सिंह रावत गायब रहे। जिसके बाद उनके नाराज होने की चर्चाएं राजनीतिक गलियारों में फिर तैरने लगीं। वहीं इस मामले पर हरक सिंह रावत से बात करने पर उन्होंने कहा कि कोर ग्रुप की बैठक की सूचना नहीं मिली थी और वह देहरादून में ही हैं।

माना जा रहा कि पार्टी नेतृत्व ने लैंसडौन सीट से उनकी पुत्रवधू को टिकट दिए के संबंध में कोई ठोस आश्वासन नहीं दिया है, जिससे वह नाराज हैं और इसीलिए वह बैठक में शामिल नहीं हुए। कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत कुछ समय पहले कोटद्वार मेडिकल कालेज को लेकर चर्चा में रहे थे। अब लैंसडौन क्षेत्र से भाजपा विधायक दिलीप रावत और उनके मध्य सियासी वार छिड़ा हुआ है। असल में हरक सिंह रावत लैंसडौन क्षेत्र से अपनी पुत्रवधू अनुकृति गुसाईं के लिए पार्टी नेतृत्व से टिकट मांग रहे हैं। इस संबंध में वह केंद्रीय मंत्री एवं प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रल्हाद जोशी से भी मिल चुके हैं।

देहरादून में भाजपा प्रदेश कार्यालय में कोर ग्रुप की बैठक हुई, जिसमें टिकटों पर महत्त्वपूर्ण चर्चा हुई। इस दौरान बैठक में उत्तराखंड के चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा, रमेश पोखरियाल निशंक, त्रिवेंद्र सिंह रावत, तीरथ सिंह रावत के अलावा राज्य सरकार के मंत्री सुबोध उनियाल, धन सिंह रावत भी मौजूद रहे। वहीं हरक सिंह रावत के बैठक में शामिल न होने को लेकर फिर चर्चाओं का बाजार गरम हो गया है।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here