Home उत्तराखंड CDS बिपिन रावत की याद में पैतृक गांव में बनेगा उनका घर, संजोई...

CDS बिपिन रावत की याद में पैतृक गांव में बनेगा उनका घर, संजोई जाएंगी उनकी स्मृतियां

88
0

भारत के चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत के निधन पर उनके पैतृक गांव पौड़ी जिले के ग्राम पंचायत विरमोली के सैंण गांव में मातम पसरा हुआ है। गुरुवार को गांव में एक शोक सभा हुई। इसमें यमकेश्वर विधायक ऋतु खंडूड़ी भूषण ने शिरकत की। इस दौरान उनके चाचा ने सैंण गांव में उनकी याद में घर बनाने का वादा किया।

विधायक ऋतु खंडूड़ी ने कहा कि अभी कुछ समय पहले उनकी मुलाकात सीडीएस बिपिन रावत से हुई थी। वह उत्तराखंड में शिक्षा, सड़क और स्वास्थ्य के क्षेत्र में कार्य करना चाहते थे, लेकिन आज उनके आकस्मिक निधन से वह स्वयं स्तब्ध हैं। कहा कि उत्तराखंड सरकार हमेशा सीडीएस बिपिन रावत के परिवार के साथ खड़ी है और उनके गांव सैंण में जो सड़क का कार्य होना है, वह भी बहुत जल्द पूरा होगा।

सीडीएस बिपिन रावत के चाचा भरत सिंह रावत ने बताया कि दो साल पहले बिपिन रावत गांव आए थे। यहां पर वह अपना घर बनाना चाहते थे। उन लोगों ने उनका घर बनाने के लिए जमीन भी चयनित कर ली थी। अब मकान बनाने के लिए कार्य प्रारंभ होना था, लेकिन इस बीच उनके आकस्मिक निधन से वह और उनका पूरा परिवार स्तब्ध है। सीडीएस बिपिन रावत की याद में और उनका परिवार उनका घर अवश्य बनाएगा। उनका जो सपना था कि गांव में उनका घर हो, वह सपना में उनके चाचा पूरा करेंगे। सीडीएस बिपिन रावत के पैतृक गांव में उनकी स्मृतियां संजोकर रखी जाएंगी। परिजनों की मंशा के अनुरूप प्रस्ताव तैयार कर शासन को भेजा जाएगा।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here