EntertainmentUttarakhand

#ME TOO: उत्तराखंड की प्रसिद्ध बॉलीवुड एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी ने भी लगाये संस्कारी बाबू पर ये आरोप

175views

उत्तराखंड में देहरादून निवासी हिमानी शिवपुरी किसी परिचय का मोहताज नहीं हैं, उन्होंने अपने करियर के दौरान एक से बढ़कर एक शानदार फिल्मों में काम किया है, इन दिनों पूरे बॉलीवुड जगत में मी टू कैंपेन से भूचाल आया हुआ है और अब इस कड़ी में हिमानी शिवपुरी का नाम भी उन लोगों में शामिल हो गया है जिन्हें अपने करियर की शुरुआत में इस तरह की परेशानियों को झेलना पड़ा है। उनकी इस चपेट में आ गये हैं बॉलीवुड के संस्कारी बाबू यानी आलोक नाथ जिन पर अभी कुछ दिन पूर्व विंता नंदा, संध्या मृदुल और एक क्रू मेंबर के बाद अब फिल्म परदेश, हम साथ-साथ हैं और कुछ-कुछ होता है जैसी कई फिल्मों में आलोक नाथ के साथ हिमानी शिवपुरी ने काम किया हुआ है।

हिमानी शिवपुरी ने अपने साथ घटी उस घटना का जिक्र करते हुए कहा कि बात उन दिनों की है जब वो 80 के दशक में नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में एक्टिंग के गुर सीख रही थीं उस समय एनएसडी में ही मौजूद आलोक नाथ उनसे तीन साल सीनियर थे। एक शाम आलोक नाथ शराब पीकर लड़खड़ाते हुए गर्ल्स हॉस्टल में मेरे कमरे में आ धमके थे और कुछ कहते हुए वो उनकी ओर बढ़ रहे थे हिमानी इस बात से घबरा गईं और उनसे कहा कि वो बाहर चले जायें  लेकिन वो नहीं माने और कमरे में और अन्दर आ गये। इसके बाद हिमानी जोर-जोर से चिल्लाने लगी और आलोक नाथ को बाहर जाने को कहने लगीं, उनकी किस्मत अच्छी थी कि इस दौरान उनकी आवाज सुनकर उनकी रूम मेट और अन्य लोग मौके पर आ गए, जिसके बाद आलोक नाथ को कमरे से बाहर जाना पड़ा।

इसके बाद से भले ही इन दोनों कलाकारों ने साथ में काम किया हो पर निजी जीवन में हिमानी शिवपुरी ने हमेशा आलोक नाथ से दूरियां बनाए रखी, हिमानी शिवपुरी का कहना है कि कुछ और भी बड़े नाम इसमें शामिल हैं जिन्होंने उनके साथ बदसलूकी करने की कोशिश की और वो समय पर इन सभी की पोल खोलेंगी। जब हिमानी से पूछा गया कि वो अब तक इसपर चुप क्यूँ थी तो उन्होंने कहा कि वो दौर अधिकतर लड़कियों के करिअर की शुरुआत का था, उस दौरान लोग इतने जागरूक भी नहीं थे और मन में डर भी रहता था कि अगर एक्टर के खिलाफ ही कुछ बोल दिया तो कोई यकीन करेगा भी या नहीं, मुझे डर था कि कुछ बोल दिया तो फिल्म से ही छुट्टी न हो जाए ऐसा कई अन्यलड़कियों के साथ हुआ भी है।

Leave a Response