Home उत्तराखंड उत्तराखंड: पहाड़ में दर्दनाक हादसा, 150 मीटर गहरी खाई में गिरी कार…...

उत्तराखंड: पहाड़ में दर्दनाक हादसा, 150 मीटर गहरी खाई में गिरी कार… 3 लोगों की दर्दनाक मौत

3
0

त्तराखंड में हादसों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। लगातार हो रहे हादसों से लोग असमय ही मौत के मुंह के मुंह में समा रहे हैं। इस बीच चमोली से एक बड़े हादसे की खबर मिली है। यहां एक कार 150 मीटर गहरी खाई में गिर गयी, हादसे में तीन लोगों की मौत की खबर मिली है। वहीं एक व्यक्ति घायल है जिसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। चालक का इलाज चल रहा है। जानकारी के मुताबिक हादसा चमोली जिले के थराली क्षेत्र में नारायणबगड़-परखाल मोटरमार्ग पर हुआ है। सड़क हादसा बीते दिन देर रात हुआ। घटना की जान ग्रामीणों ने पुलिस को दी और मौके पर पुलिस पहुंची।

यह भी पढ़ें: देहरादून से बड़ी खबर: घर में घुसकर महिला प्रोफेसर की हत्या, इलाके में सनसनी..पुलिस जांच में जुटी

ग्रामीणों की मदद से घायल और शवों को बाहर निकाला गया। मृतकों की पहचान धुलेट गांव निवासी 32 वर्षीय धनी लाल, सिलकोटी निवासी 45 वर्षीय भगत लाल और सिलकोटी निवासी 42 वर्षीय हरि लाल के रुप में हुई है जिनके मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ग्रामीणों ने कार को खाई में देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल चालक धुलेट निवासी 22 वर्षीय देवेंद्र लाल को बाहर निकाल और जिला अस्पताल ले गए। वहीं शवों को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

यह भी पढ़ें: उत्तराखण्ड: सेकेण्ड हैण्ड स्कूटी लेने गये थे पति पत्नी, दो दिन बाद नदी में मिली दोनों की लांश.. परिवार में कोहराम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here