Home उत्तराखंड उत्‍तराखंड में आज रद रहेगी जनशताब्दी एक्सप्रेस, हरिद्वार जिले में खुफिया विभाग...

उत्‍तराखंड में आज रद रहेगी जनशताब्दी एक्सप्रेस, हरिद्वार जिले में खुफिया विभाग अलर्ट

देहरादून से नई दिल्ली के बीच चलने वाली जनशताब्दी एक्सप्रेस आज यानी सोमवार को रद रहेगी। रेलवे ने परिचालन कारणों से इस ट्रेन को रद करने का निर्णय लिया है। हालांकि अग्निपथ योजना के विरोध व भारत बंद की सूचनाओं को देखते हुए यह निर्णय लेने की बात कही जा रही है।

देहरादून से नई दिल्ली के बीच चलने वाली नई दिल्ली जनशताब्दी एक्सप्रेस को रविवार देर रात रेलवे ने रद कर दिया। यह ट्रेन सुबह पांच बजे देहरादून रेलवे स्टेशन से नई दिल्ली के लिए रवाना होती है। वहीं बीते दो दिन से रद चल रही उपासना एक्सप्रेस के संचालन पर भो संशय बना हुआ है। स्टेशन अधीक्षक शशांक शर्मा ने बताया कि अभी तक उपासना को रद करने के लिए कोई नोटिस नहीं आया है।

अग्निपथ योजना के विरोध में बिहार में हिंसक घटनाओं और रेल संपत्ति को नुकसान पहुंचाने की घटनाओं को देखते हुए हावड़ा रूट की दून और कुंभ एक्सप्रेस लगातार तीसरे दिन रद रही। मुरादाबाद रेल मंडल के वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि एहतियान गाड़ी संख्या 13010 डाउन योगनगरी ऋषिकेश-हावड़ा दून एक्सप्रेस और 12370 देहरादून-हावड़ा कुंभ एक्सप्रेस रविवार को परिचालन कारणों के चलते रद कर दी गई है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here