Home उत्तराखंड अंकिता भंडारी के हत्यारों को जल्द मिलेगी फांसी की सजा, धामी सरकार...

अंकिता भंडारी के हत्यारों को जल्द मिलेगी फांसी की सजा, धामी सरकार बोली- फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी सुनवाई

66
0

उत्तराखंड के पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने अंकिता भंडारी के पिता को आश्वासन दिया कि उनकी पुत्री के हत्यारों को फांसी की सजा दिलाई जाएगी। अशोक कुमार ने वीरेंद्र सिंह भंडारी को यह आश्वासन फोन पर दिया। सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी साझा करते हुए कुमार ने कहा, ”पीड़ित अंकिता भंडारी के पिता जी से मैंने फोन पर बातकर उन्हें निष्पक्ष जांच और दोषियों को कड़ी सजा दिलाने के लिए आश्वस्त किया है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।” उन्होंने कहा कि पुलिस पूरी निष्ठा से अपना काम कर रही है और सबूत ढूंढ़ लिए जाएंगे।

मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने कहा कि अंकिता भंडारी हत्याकांड की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट से कराएंगे। इस जघन्य व घृणित अपराध करने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। शनिवार को कैंप आफिस में मीडिया से बातचीत में मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि यह बहुत ही दुखद घटना है, हमारी बेटी के साथ जिस प्रकार का जघन्य अपराध हुआ है वह वास्तव में घृणित कृत्य है। धामी ने कहा कि इस हत्याकांड के सभी आरोपियों पर कड़ी कारवाई हो। इसके लिए डीआईजी रेणुका देवी के नेतृत्व में एसआईटी गठित की है। दूध का दूध व पानी का पानी हो, इसके लिए हर पहलु को जांच के दायरे में शामिल करने के निर्देश दिए हैं।

अपनी 19 वर्षीया बेटी अंकिता भंडारी की हत्या से आक्रोशित पिता ने रविवार को आरोपियों के लिए फांसी की सजा की मांग करते हुए आशंका जताई कि उनके रिजॉर्ट को ध्वस्त करने के साथ सबूत भी नष्ट हो गए होंगे। हालांकि, पुलिस ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि घटना से संबंधित सभी साक्ष्य पहले ही जुटा लिए गए हैं। अंकिता के पिता वीरेंद्र सिंह भंडारी ने कहा कि रिजॉर्ट को ध्वस्त करने की कार्रवाई सबूत मिटाने का प्रयास भी हो सकती है। उन्होंने कहा, ”रिजॉर्ट में रजिस्टर आदि रहे होंगे जिससे पता चलता कि वहां कौन-कौन से लोग आते थे, लेकिन उसे ढहाने से वे सब समाप्त हो गए।”


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here