Home उत्तराखंड उत्तराखंड: कूड़ा डालने को लेकर हुए विवाद में युवक की चाकू घोंपकर...

उत्तराखंड: कूड़ा डालने को लेकर हुए विवाद में युवक की चाकू घोंपकर हत्या, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

127
0

देहरादून में पटेलनगर क्षेत्र में कूड़ा डालने को लेकर चल रही रंजिश में युवक की हत्या का मामला सामने आया है। घटना के बाद पटेलनगर पुलिस ने मृतक अल्ला रक्खा के भाई अल्लादीन की तहरीर पर संदीप पुत्र शेखू लाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। तीन घंटे के अंदर ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शुक्रवार शाम गुरु रोड गांधीग्राम पटेलनगर निवासी अल्ला रक्खा (30) परिजनों के साथ घर में मौजूद थे। करीब छह बजे संदीप पाल उर्फ लाला कुछ युवकों के साथ अल्ला रक्खा के घर पहुंचा और उसके छोटे भाई अल्लादीन को आवाज लगाई।

इसके बाद संदीप हाथ में चाकू लिए घर घुस गया और अल्ला रक्खा को खींचकर बाहर ले आया। इसके बाद उसने अल्ला रक्खा की छाती पर चाकू से वार कर दिया। बच्चों के चिल्लाने पर आरोपी फरार हो गए। जानकारी के मुताबिक आरोपी संदीप का अल्ला रक्खा के परिजनों से काफी दिनों से विवाद चल रहा था।

बताया जा रहा था कि संदीप जानबूझ कर उनके घर के आगे कूड़ा डाल देता था। तीन दिन पहले भी संदीप की अल्ला रक्खा के छोटे भाई अल्लादीन से मारपीट हुई थी। जिसमें अल्लादीन को काफी चोट आई थी। मामले में चौकी पुलिस ने आरोपी को हिरासत में भी लिया था, लेकिन बाद में वह छूट गया था। बाद में दोनों पक्षों का चौकी में समझौता भी हुआ था।

हत्या के बाद परिजनों ने आसपास के लोगों की मदद से तुरंत उसे महंत इन्दिरेश अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों को यकीन नहीं हुआ है तो वह उसे लेकर दून अस्पताल पहुंच गए। यहां भी डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

READ  उत्तराखंड: मातम में बदली शादी की खुशियाँ, सड़क हादसे में युवती की मौत

परिजनों ने घटना के लिए पटेलनगर की बाजार चौकी पुलिस को जिम्मेदार बताते हुए चौकी इंचार्ज के खिलाफ कार्रवाई की मांग और पोस्टमार्टम को लेकर दून अस्पताल में जमकर हंगामा किया। देर रात तक हंगामा चलता रहा। उधर, दून अस्पताल पहुंचे एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने प्रथमदृष्टया घटना में लापरवाही बरतने पर चौकी इंचार्ज बाजार चौकी को लाइन हाजिर करने के आदेश दे दिए।

Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here