Home उत्तराखंड उत्तराखंड: मित्र पुलिस का क्रूर चेहरा, जोगीवाला चौकी में में चोरी के...

उत्तराखंड: मित्र पुलिस का क्रूर चेहरा, जोगीवाला चौकी में में चोरी के इल्जाम में महिला को दिए बिजली के झटके

83
0

राजधानी देहरादून में पुलिस थाने में एक महिला को बेरहमी से पीटे जाने और बिजली के झटके दिए जाने के बाद यहां अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां चोरी के संदेह में उसे पूछताछ के लिए ले जाया गया था. महिला मंजू मोहकमपुर इलाके में सेवानिवृत्त वैज्ञानिक देवेंद्र ध्यानी के घर घरेलू सहायिका का काम करती है। उन्होंने बताया कि 14 मई को जब ध्यानी और उनका परिवार एक शादी में शामिल होने दिल्ली गया था, उस समय घर में चोरी हो गई थी. उन्होंने बताया कि मंजू को मामले में पूछताछ के लिए मंगलवार को जोगीवाला थाने लाया गया.

इसके बाद उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में मित्र पुलिस की हैवानियत सामने आई है। आरोप है कि देहरादून के जोगीवाला पुलिस स्टेशन में महिला को बिजली के झटके दिए गए। जिसके बाद महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। महिला के परिवारवालों ने मामले में पुलिस उच्चाधिकारियों से शिकायत की। जिसके बाद थाना प्रभारी को सस्पेंड कर दिया गया है। आरोपी महिला पर रिटायर्ड वैज्ञानिक के घर चोरी करने का आरोप है। महिला उनके घर पर साफ-सफाई का काम करती थी।

थाने गई मंजू के पति ने आरोप लगाया कि थाने के पुलिसकर्मियों ने उसकी पत्नी को जूते और बेल्ट से पीटा, उसे बिजली के झटके दिए और पूछताछ के दौरान गाली-गलौज की गई। बाद में पुलिस कर्मियों ने मंजू को घर छोड़ दिया और उसके परिजन उसे अस्पताल ले गए। उसका इलाज कोरोनेशन अस्पताल में चल रहा है, जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर बताई है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जन्मेजय खंडूरी ने कहा कि जोगीवाला थाना प्रभारी दीपक गैरोला को घटना के सिलसिले में निलंबित कर दिया गया है।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here