Home उत्तराखंड तो देहरादून में देखने को मिलेगा पोलार्ड, रसेल, हैटमायर, राशिद खान का...

तो देहरादून में देखने को मिलेगा पोलार्ड, रसेल, हैटमायर, राशिद खान का तूफान, हो जाइये तैयार

411
0

आईसीसी कलैंडर के अनुसार साल 2019 के अंत में यानी नवंबर-दिसंबर के महीने में अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच 3 टी-20, 3 वनडे व एक टेस्ट मैच का आयोजन किया जाना है। इन दोनों टीमों के बीच ये मुकाबले 5 नवंबर से 1 दिसंबर तक खेले जाने हैं। और पूरे देश भर के साथ-साथ उत्तराखंड के खेल प्रेमियों के लिए इस दिलचस्प खबर ये है कि सीरीज को अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड अपने दूसरे होम ग्राउंड यानी देहरादून के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में कराने की कोशिश में जुट गया है।

आपको बता दें कि इससे पहले बांग्लादेश और आयरलैंड की टीमें उत्तराखंड के देहरादून में मैच खेलने आ चुकी हैं। आपको बता दें इस सीरिज के लिए अफगान बोर्ड ने बीसीसीआइ से लखनऊ के इकाना स्टेडियम को अपना होम ग्राउंड बनाने की इच्छा जाहिर की थी। इस पर उत्तरप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने भी अपनी सहमति जता दी थी। ऐसे में कयास लग रहे थे कि लखनऊ के इकाना स्टेडियम में ही दोनों टीमों के बीच मैच खेले जाएंगे। इस पर अभी स्थिति स्पष्ट नहीं हुई, जिसके चलते फिलहाल दून में ही यह श्रृंखला होने की संभावना है।

क्रिकेट वेबसाइट क्रिकइन्फो पर जारी फिक्चर के अनुसार दोनों टीमों के बीच श्रृंखला देहरादून के राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में खेली जानी है। और वेबसाइट पर दोनों टीमों के बीच कब कौन से मैच का आयोजन होना है इसकी भी जानकारी साझा की गयी है और सभी मैचों के लिए देहरादून के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम को ही चुना गया है। तो अगर सच में ऐसा होता है तो देहरादून के क्रिकेट प्रशंसकों को अपने सामने पोलार्ड, रसेल, हैटमायर, राशिद खान जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को खेलते हुए देखने का मौका मिलेगा।

READ  पौड़ी गढ़वाल: कोरोना मरीजों को नहीं मिल रहे बेड...फर्श पर बिछे है गद्दे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here