Home उत्तराखंड शादी में शामिल होने त्रियुगीनारायण पहुंचे वीरेंद्र सहवाग… देवभूमि की सुन्दरता पर...

शादी में शामिल होने त्रियुगीनारायण पहुंचे वीरेंद्र सहवाग… देवभूमि की सुन्दरता पर हुए मंत्रमुग्ध

77
0

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग अपने मैनेजर के विवाह समारोह में शामिल होने के लिए त्रियुगीनारायण मंदिर पहुंचे। वीरू को अपने बीच पाकर यहां लोग बेहद उत्साहित नजर आए। इस दौरान वीरू ने भी यहां लोगों से बातचीत कर त्रियुगीनारायण मंदिर के बारे में जानकारी भी ली। साथ ही आराध्य की पूजा-अर्चना कर आशीर्वाद भी लिया। बीते सोमवार को भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग अपने वाहन से त्रियुगीनारायण पहुंचे थे। वह सीतापुर में एक होटल में ठहरे। इसके बाद वह शिव-पार्वती की विवाह स्थली त्रियुगीनारायण पहुंचे, जहां वह अपने मैनेजर अमृतांश और नेहा के विवाह समारोह में शामिल हुए।

इस दौरान उन्‍होंने त्रियुगीनारायण मंदिर में पूजा-अर्चना भी की। सहवाग ने उत्तराखंड के प्राकृतिक सौंदर्य की भरपूर तारीफ की। मंगलवार को वह देहरादून रवाना हो गए। पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि उत्तराखंड देवभूमि है। यहां का प्राकृतिक सौंदर्य स्वर्ग जैसी अनुभूति कराता है। उन्होंने कहा कि यहां भगवान केदारनाथ स्वयं विराजमान हैं। बदरीनाथ के साथ ही गंगोत्री व यमुनोत्री धाम भी हैं। देश विदेश से भक्त बड़ी श्रद्धा के साथ उत्तराखंड आते हैं। उन्‍होंने कहा कि त्रियुगीनारायण मंदिर में आकर उन्हें काफी अच्छा लगा। कहा कि मेरा सौभाग्य है कि वह इस पवित्र स्थान पर आए।

वीरेंद्र सहवाग ने त्रियुगीनारायण मंदिर में पूजा अर्चना भी की व भगवान का आशीर्वाद लिया। इस मौके पर उनके तीर्थ पुरोहित गिरीश चंद्र भट्ट ने बताया कि सहवाग ने मंदिर पूजा अर्चना की। वह भगवान विष्णु के दर्शन से काफी खुश थे। इस अवसर पर तीर्थपुरोहित सर्वेश नंद, आशीष गैरोला, योगेंद्र तिवारी सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे। त्रियुगीनारायण से देहरादून वापसी के दौरान पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग को सोनप्रयाग से रामपुर पहुंचने के लिए दो घंटे जाम में जूझना पड़ा। इस दौरान वह स्वयं ही वाहन चला रहे थे।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here