Home उत्तराखंड IPL में पहुंचा देवभूमि का एक और सितारा… मुंबई इंडियंस में सूर्य...

IPL में पहुंचा देवभूमि का एक और सितारा… मुंबई इंडियंस में सूर्य कुमार यादव की जगह लेंगे आकाश मधवाल

60
0

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से उत्तराखंड के लिए एक और अच्छी खबर सामने आई है। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड (सीएयू) के खिलाड़ी और रुड़की निवासी आकाश मधवाल को मुंबई इंडियंस की टीम में शामिल कर लिया गया है। अनुभवी बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव के चोटिल होकर टीम से बाहर होने के बाद आकाश मधवाल को उनकी जगह दी गई है। मुंबई इंडियंस ने अपनी वेबसाइट पर यह जानकारी अपने प्रशंसकों से साझा की है। आपको बता दें आकाश मधवाल रुड़की के अशोक नगर के रहने वाले हैं। उत्तराखंड की रणजी टीम के सदस्य आकाश दाएं हाथ के मध्यम गति के तेज गेंदबाज हैं।

चोटिल सूर्यकुमार यादव की जगह आकाश मधवाल आगामी दो मैचों में मुंबई के लिए खेलते नजर आ सकते हैं। आकाश मधवाल क्रिकेट एसोसिएशन आफ उत्तराखंड से आइपीएल में जगह बनाने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं। सीएयू सीनियर पुरुष टीम के मीडियम पेसर आकाश मधवाल मुंबई इंडियंस में बतौर नेट गेंदबाज जुड़े थे। बीते सत्र में आकाश रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु में बतौर नेट गेंदबाज जुड़े थे। सीएयू सचिव महिम वर्मा ने बताया कि यह उत्तराखंड के लिए बहुत खुशी की बात है कि आकाश मधवाल मुंबई इंडियंस के खेमे से जुड़े हैं।

सूर्यकुमार यादव के चोटिल होने की स्थिति में मुंबई इंडियंस ने उन्हें अपने खेमे में शामिल किया है। आकाश के चयन से अन्य खिलाड़ि‍यों का मनोबल बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि जल्द ही अन्य कई खिलाड़ी भी आइपीएल में पदार्पण करते नजर आएंगे। ऊधर, आकाश मधवाल के रुड़की स्थित घर में भी खुशी का माहौल है। आकाश की मां आशा मधवाल ने बताया कि सोमवार की दोपहर जब बेटे आकाश मधवाल का फोन आया तो वह बहुत खुश थे, उन्होंने बताया कि मुंबई इंडियंस ने उन्हें टीम में शामिल कर लिया है।

 



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here