Home उत्तराखंड उत्तराखंड: दो गाड़ियों में जबरदस्त भिडंत… दो की मौके पर ही मौत.....

उत्तराखंड: दो गाड़ियों में जबरदस्त भिडंत… दो की मौके पर ही मौत.. दो की हालत गंभीर

365
0

उत्तराखंड में हल्द्वानी जा रहा टेंपो रविवार रात को एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया जब टेम्पो संजय वन में इनोवा कार से टकरा गया। हादसे में टेंपो सवार बिहार निवासी दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। टेंपो चालक समेत दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराने के साथ ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों की शिनाख्त अब तक नहीं हो पाई है। वहीं पुलिस ने आरोपी इनोवा कार चालक को हिरा सत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: 60 साल से गुफा में रह दक्षिणा पर जी रहे संत, राममंदिर के लिए दान दिए 1 करोड़

जानकारी के अनुसार बरेली का रहने वाला रामनिवास यादव पिलखऊआं से नये टैंपों की डिलीवरी देने का काम करता है। रविवार की रात वह हल्द्वानी स्थित एक मोटर्स शोरूम में नये टेम्पो की डिलीवरी देने जा रहा था कि हल्द्वानी हाईवे स्थित संजयवन के पास इनो वा कार संख्या यूके06एक्यू 6749ने टक्कर मार दी। भिड़ंत इतनी तेज की उसकी आवाज सुनकर राहगीर घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। हादसे के बाद मौके पर लंबा जाम लग गया। सड़क हादसे में टेम्पो में बैठे दो यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चालक रामनिवास गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह भी पढ़ें: देवभूमि में मानवता शर्मसार, बुजुर्ग दंपति को कई महीनों से किया था कमरे में कैद… बेटे ने दिल्ली से आकर छुड़ाया

वहीं टेम्पो में बैठा तीसरा यात्री गुलाब आलम निवासी बिहार मामूली रूप से चोटिल हो गया। दूसरी ओर, हादसे में इनोवा कार का एयर बैग खुलने से चालक बाल-बाल बच गया। सूचना मिलने पर सीओ सदर अमित कुमार व पंतनगर थाना प्रभारी मदनमोहन जोशी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। जाम को खुलवाने के बाद मृतकों और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दो अज्ञात यात्रियों की मौत की पुष्टि करने के बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया कि टेम्पो चालक ने रामपुर से तीन सवारियां बिठाई थीं। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि मरने वाले दो यात्री रामपुर यूपी के हो सकते हैं। इसके लिए रामपुर पुलिस से संपर्क साधा जा रहा है। शिनाख्त होने के बाद मृतकों के परिजनों को सूचना दी जाएगी।

READ  उत्तराखंड: आम आदमी पार्टी के बाद अब इस पार्टी ने किया प्रदेश की सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारने का ऐलान, यहां बनाएंगे राजधानी

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: देवप्रयाग बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्विफ्ट कार खाई में गिरी, पांच लोगों की दर्दनाक मौत

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here