Home उत्तरकाशी उत्तराखंड ASI ने किया शर्मसार, शौचालय में घुसकर 11 साल की मासूम...

उत्तराखंड ASI ने किया शर्मसार, शौचालय में घुसकर 11 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म

5
0

उत्तराखंड में राजधानीके देहरादून में पुलिस में एसआई के पद पर तैनात कर्मी को नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इस  पुलिसकर्मी पर आरोप है कि उसने अपने पड़ोस में रहने वाली 11 साल की एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म किया है। नाबालिक लड़की के परिवार की ओर से पुलिस में दी गई तहरीर के अनुसार नाबालिक लड़की घर के पीछे बने टॉयलेट में गई हुई थी, जब टॉयलेट में काफी देर हो गई तो नाबालिक लड़की की मां ने वहां जाकर देखा, टॉयलेट का दरवाजा अंदर से बंद था और दरवाजा पीटने पर पड़ोस में रहने वाला पुलिस एएसआई अंदर से निकल कर भाग गया।

यह भी पढ़िये: उत्तराखण्ड में दर्दनाक हादसा: ब्यासी मार्ग पर पोकलैंड और JCB मशीन खाई में गिरी, तीन की मौत

11 साल की मासूम लड़की अंदर अचेत पड़ी हुई थी, लड़की ने बताया कि पुलिसकर्मी ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। शहर कोतवाली पुलिस ने बच्ची से रेप के आरोप में कंट्रोल रूम 112 में तैनात एएसआई को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही आईजी संचार ने एएसआई को निलंबित कर दिया है। डीआईजी अरुण मोहन जोशी के मुताबिक, कंट्रोल रूम 112 में तैनात मेन बाजार बड़कोट उत्तरकाशी के रहने वाले एएसआई संजीव जगूड़ी शहर कोतवाली क्षेत्र में परिवार समेत ससुर के सरकारी मकान में रहता है। उसके मकान के पड़ोस में सरकारी मकान में ही एक दिव्यांग परिवार रहता है। बताया जा रहा है कि 23 अगस्त की दोपहर को एएसआई ड्यूटी कर घर लौटा था। इसी दौरान 3 बजे घर के पीछे शौचालय में पड़ोस में रहने वाली 11 साल मासूम बच्ची गई थी।

यह भी पढ़िये: विधायक चैम्पियन की बीजेपी में वापसी, 6 साल के लिए किया था निष्कासित, 13 माह में ही माफी

एएसआई ने शौचालय में घुसकर बच्ची को अपने हवस का शिकार बनाया। जब बच्ची काफी देर तक भी बाहर नहीं आयी तो उसकी माँ को संदेह हुआ और वह शौचालय पहुंची और शौचालय का दरवाजा खटकटाया। इस दौरान एएसआई ने मां को महिला को धक्का देकर मौके से ही फरार हो गया। नाबालिग लड़की ने परिजनों को बताया कि संजीव जगूड़ी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद परिजनों की ओर से पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। जिसके बाद एएसआई संजीव जगूड़ी को गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़िये: उत्तराखंड: सीएम त्रिवेंद सिंह रावत का ऐलान प्रदेश में जल्द शुरू होगी “मुख्यमंत्री सोलर स्वरोजगार योजना”। देखें वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here