Home उत्तराखंड उत्तराखंड: शादी का झांसा देकर प्रधानाचार्या से करता रहा दुष्कर्म, जानिये कहाँ...

उत्तराखंड: शादी का झांसा देकर प्रधानाचार्या से करता रहा दुष्कर्म, जानिये कहाँ का है पूरा मामला

3
0

उत्तराखंड में शादी का झांसा देकर निजी स्कूल की प्रधानाचार्या से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और इसकी जांच शुरू कर दी गयी है। मेडिकल कराने के बाद अब पीड़िता के बयान दर्ज करने की तैयारी की जा रही है। रुड़की के सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र निवासी महिला ने बताया कि वह एक निजी स्कूल में प्रधानाचार्या है। करीब तीन साल पूर्व एक कोचिंग सेंटर में अमजद अली निवासी रहीमपुर रुड़की से उसकी मुलाकात हुई थी। इस दौरान वह दोनों सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे थे जिसके कारण अमजद से दोस्ती हो गई।

यह भी पढ़ें: देहरादून में दर्दनाक हादसा: बिजली गिरने से 2 युवकों की मौत, 1 बुरी तरह घायल..बाजार से घर जा रहे थे

कुछ समय बाद अमजद ने शादी करने का प्रस्ताव रखा और अपने परिवार से भी मिलाया। अमजद ने 6 सितंबर 2019 को एक कोचिंग सेंटर दिखाने के बहाने उसे बुलाया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद दोनों के बीच अनबन हो गई। कुछ समय बाद अमजद ने जब उससे माफी मांगी तो फिर और बातचीत शुरू हो गयी। जिसके बाद आरोपी उसे लेकर पलटन बाजार देहरादून लेकर गया और वहां भी कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया। इसके अलावा प्रधानाचार्या का यह भी आरोप है कि आरोपी ने कई बार रुड़की और देहरादून के होटलों में भी दुष्कर्म किया गया।

यह भी पढ़ें: मातम में बदली दिवाली की खुशियां, खेल-खेल में दुनिया छोड़ गयी जुड़वा बच्चियां

इस दौरान वह उसके अश्लील वीडियो और फोटो खींचे। विरोध करने पर अमजद ने अश्लील फोटो, वीडियो और चैट वायरल करने की धमकी दी। इस साल मार्च महीने  में अमजद कि शिमला में सरकारी नौकरी लग गई थी। उसके बाद अमजद ने शादी करने से मना कर दिया। पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने बताया कि उसके रिश्तेदार देहरादून में पुलिसकर्मी है। यदि उसके खिलाफ कोई भी पुलिस शिकायत करने की कोशिश की तो झूठे केस में जेल भिजवा देगा।

यह भी पढ़ें: पहले सात साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, फिर पति पत्नी ने बच्ची का लीवर निकालकर खा लिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here