Home उत्तराखंड किरायेदार ने मकान मालिक के पांच साल के मासूम बच्चे के साथ...

किरायेदार ने मकान मालिक के पांच साल के मासूम बच्चे के साथ किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

171
0

प्राप्त जानकारी के अनुसार, घटना सिडकुल थानाक्षेत्र के एक गांव की बताई जा रही है, जहाँ एक किराएदार युवक ने मकान मालिक के पांच साल के मासूम के साथ कुकर्म किया। मासूम बच्चे के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, हरिद्वार के सिडकुल क्षेत्र में एक व्यक्ति के यहां तीन लड़कों ने कुछ समय पूर्व कमरा किराए पर लिया था। मंगलवार को दो लड़के सिडकुल की कंपनियों में काम ढूंढने के मकसद से चले गए थे लेकिन उनका एक दोस्त कमरे पर ही रुक गया था। कुछ समय बाद उसने देखा की उसके मकान मालिक का ५ साल का मासूम बच्चा अकेले खेल रहा है तो उसने उसे मोबाइल पर गेम खिलाने का झांसा देकर अपने कमरे में ले गया और वहाँ उसके साथ दुष्कर्म किया।

शाम को जब मासूम बच्चा अपने घर गया तो वह डरा सहमा हुआ सा था। बेटे को डरा सहमा देखकर माँ ने उससे प्यार से पूछा तो बेटे ने रोते-रोते अपनी आप बीती मां को बताई। जिसे सुनकर माँ के पैरों तले जमीन खिसक गयी। तभी परिजन उसे लेकर सिडकुल थाना पहुंचे और पूरी कहानी पुलिस को बताई। जिसके तुरंत बाद पुलिस ने बालक को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा और आरोपी हेमंत कुमार पुत्र महादेव सिंह निवासी हमीरपुर, उत्तर प्रदेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। जिसके बाद देर शाम को डैंसो चौक के पास से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here