Home उत्तराखंड बेटे ने दरांती से किया माँ पर वार, सिर धड़ से अलग...

बेटे ने दरांती से किया माँ पर वार, सिर धड़ से अलग तीन फीट दूर जा गिरा

53
0

उत्तराखंड के नैनीताल से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि नैनीताल के गौलापार के उदयपुर गाँव में बेटे ने अपनी मां की गर्दन काटकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी बेटे को अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, क्यूरा फार्म निवासी 60 वर्षीय जैमती देवी पत्नी सोबन सिंह सुबह दरांती लेकर घास काटने जा रही थी। इसी बीच उसकी अपने बड़े बेटे डिगर सिंह कोरंगा (30) से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिसके बाद डिगर ने गुस्से में जैमती के हाथ से धारदार दरांती छीनकर उसकी गर्दन पर वार किया। जिससे सिर धड़ से अलग होकर करीब तीन फिट दूर जाकर गिरा। बताया जा रहा है कि आरोपी बेटा मानसिक रोगी था।

घटना का खुलासा तब हुआ जब पड़ोसी बसंती बिष्ट का बेटा तिमिल के पत्ते लेने जैमती देवी के घर पहुंचा। वह वहां नजारा देख दंग रह गया। वह तुरंत वहां से भागा और अपनी माँ को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद बसन्ती देवी जब वहां पहुंची तो सिर धड़ से अलग देखकर जोर से चिल्लायी, जिस पर स्थानीय लोग वहां पर आ गए और पुलिस को सूचना दी।

इस दौरान डिगर ने अपने आप को कमरे में बंद कर दिया। पुलिस जब डिगर को पकड़ने लगी तो डिगर ने पुलिस पर भी हमला किया। तब पड़ोसी इंद्रजीत ने हिम्मत दिखाकर डिगर को काबू में किया लेकिन डिगर सिंह ने कुल्हाड़ी से वार कर दिया। इस बीच कुल्हाड़ी तारों के बीच में फंस गई और नीचे गिर गई। इंद्रजीत भी इस दौरान नीचे गिर गया जिससे उसके हाथ में फैक्चर हो गया। पुलिस ने डिगर को गिरफ्तार कर लिया है और उसकी माँ के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

READ  उत्तराखंड: सड़क हादसे में पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत, परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here