Home उत्तराखंड शिवराज सिंह का विडियो वायरल… कह रहे बीजेपी उत्तराखंड फंसी हुई… कांग्रेस...

शिवराज सिंह का विडियो वायरल… कह रहे बीजेपी उत्तराखंड फंसी हुई… कांग्रेस ने इसे लपका

72
0

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और बीजेपी के दिग्गज नेता शिवराज सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। उत्तराखंड में कांग्रेस का चेहरा हरीश रावत ने इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है। कांग्रेस नेता ने अपने ट्वीट में दावा किया है कि इस वीडियो में शिवराज सिंह चौहान उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश में भाजपा की जमीनी हालत बयां कर रहे हैं। गौरतलब है कि शिवराज यूपी और उत्तराखंड में भाजपा के स्टार प्रचारक बनाए गए हैं।

तीसरे विश्व युद्ध की आहट, रूस-यूक्रेन में चरम पर तनाव, तुरंत यूक्रेन छोड़ दें अमेरिकी नागरिक: अमेरिका

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा करने के साथ ही लिखा है, कि उत्तराखंड से प्रचार करके लौटे मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उत्तराखंड में भाजपा की हकीकत पर बोले। उन्होंने लिखा कि है कि उत्तराखंड से भाजपा तो गई। भाजपा के स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इन दिनों उत्तराखंड में चुनावी सभाएं कर रहे हैं।  इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक शख्स से यूपी और उत्तराखंड के चुनाव नतीजों को लेकर बात कर रहे हैं। वे बता रहे हैं कि यूपी में भाजपा की जीत पक्की है, लेकिन उत्तराखंड में कड़ा मुकाबला है।

इस वीडियो को ट्वीट करते हुए मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने सीएम शिवराज की चुटकी ली है। उन्होंने लिखा है कि कृपया मोबाइल बंद कीजिये…मामाजी उत्तराखंड में भाजपा की स्थिति की सच्चाई बता रहे हैं…कह रहे है कि यूपी में संदेह नहीं, लेकिन उत्तराखंड में…? आगे सलूजा ने लिखा है कि प्रतिक्रिया से ही परिणाम समझा जा सकता है…सिर्फ इतना ही नहीं, नरेंद्र सलूजा ने अपने ट्वीट में यह भी दावा किया है कि मोबाइल बंद होने के बाद तो मामाजी ने सभी को उत्तराखंड का परिणाम भी बता दिया।

उत्तराखंड: मातम में बदली बेटे के जन्मदिन की खुशियां, पहाड़ में पिता समेत दो की मौत



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here