Home उत्तराखंड उत्तराखंड: लव मैरिज करने की मिली सजा, गोली मारकर हत्या करने से...

उत्तराखंड: लव मैरिज करने की मिली सजा, गोली मारकर हत्या करने से मची सनसनी

391
0

उत्तराखंड से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है जहाँ ऊधमसिंह नगर जिले के काशीपुर में एक प्रेमी युगल की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। कुछ समय पहले ही इन्होने प्रेम विवाह किया था। सोमवार रात को दोनों के घर के बाहर सड़क पर कुछ लोगों ने उन्हें गोलियों से भून डाला, इस घटना के बाद इलाके के साथ ही राज्य में भी दहशत का माहौल बना हुआ है। पुलिस ने भी घटनास्थल पर पहुंच कर पूछताछ और जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, इस घटना की ऑनर किलिंग के पहलू से भी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखण्ड: सेकेण्ड हैण्ड स्कूटी लेने गये थे पति पत्नी, दो दिन बाद नदी में मिली दोनों की लांश.. परिवार में कोहराम

बताया जा रहा है कि कुछ पहले ही लड़के और लड़की ने घर से भागकर लव मैरिज की थी। हत्या का आरोप लड़की के पिता पर लग रहा है। सूचना पर एएसपी राजेश भट्ट दल बल समेत मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। इलाके में तनाव को देखते हुए पुलिस फोर्स को मौके पर तैनात किया गया है। एसएसपी काशीपुर राजेश भट्ट का कहना है कि राशिद सिद्द (22) नाम के लड़के ने तीन महीने पहले नाजिया खान (18) नामक की लड़की से प्रेम विवाह किया था। युवती के परिवार वाले इस रिश्ते से खफा थे। बताया जा रहा है कि लड़की के पिता ने राशिद को बात करने के लिए बुलाया था। अल्ली खां में सोमवार की रात करीब नौ बजे नवदंपत्ति की गोली मार कर हत्या कर दी गई। दोनों ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया हत्या का आरोप युवती के पिता पर लग रहा है।

READ  उत्तराखण्ड से बड़ी खबर: कॉलेज में 60 छात्र कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप, 5 हॉस्टल सील

यह भी पढ़ें:बॉर्डर पर तैनात उत्तराखंड के जवान ने खुद को मारी गोली, घर में मचा हडकंप

सोमवार देर रात नौ बजे राशिद व नाजिया बाइक से दवा लेकर घर जा रहे थे। दरवाजे से ठीक पहले मोड़ पर भाई और पिता ने बाइक रुकते ही दोनों पर फायर झोंक दिया। आसपास के लोगों ने दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। आरोपित पिता और भाई फरार चल रहे हैं। घर से करीब 50 कदम की दूरी पर दोनों को गोली मारी दी गई. पुलिस का कहना है कि 315 बोर के तमंचों से गोली मारी गई है।  पुलिस ने मौके से दो खोखे बरामद किए हैं। पुलिस इस हत्याकांड की जांच कर रही है। जल्दी इस घटना में शामिल लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: उत्तराखण्ड: नाले के किनारे पड़ी मिली 2 दिन की नवजात बच्ची, कलयुगी माँ फरार… मुकदमा दर्ज

कुम्भ हरिद्वार - 2021 से संबंधित थीम सांग (Theme Song) वीडियो विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here