Home उत्तराखंड उत्तराखंड में देर रात दर्दनाक हादसा…पेड़ से टकराई स्कार्पियो गाड़ी… दो कारोबारियों...

उत्तराखंड में देर रात दर्दनाक हादसा…पेड़ से टकराई स्कार्पियो गाड़ी… दो कारोबारियों की मौत

158
0

उत्तराखंड में देर रात एक और दर्दनाक सड़क दुर्घटना हो गयी है। यह पूरा मामला हल्द्वानी के गौलापार-चोरगलिया हाईवे पर दानीबंगर के पास तेज रफ्तार स्कार्पियो में हुआ है। स्कार्पियो  कार डिवाइडर तोड़कर पेड़ से जा टकरा गई। हादसे के बाद सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची और हादसे में गाड़ी में सवार पांच लोग जख्मी हो गए, जिन्हें पुलिस ने एसटीएच भिजवाया, मगर वहां पहुँचने के बाद ही दो युवकों की मौत हो गई है। वाहन में सवार सभी लोग उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी के रहने वाले हैं। और यह सभी लोग जमीन का कारोबार करते हैं।

यह भी पढ़ें: तो 56 साल पहले ज़मीन के नीचे गाड़ा गया एक डिवाइस है चमोली आपदा का ज़िम्मेदार!

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर के मेला मैदान निवासी शैलेंद्र सिंह ने भीमताल के पास कोई जमीन खरीदी है। जमीन की नाप के लिए लेखपाल के बुलाने पर शैलेंद्र अपने साथी मिंटू गुप्ता, प्रमोद चौधरी, राजू व अवधेश गुप्ता के साथ स्कोर्पियो से भीमताल को रवाना हो गया। देर रात दानीबंगर के पास तेज रफ्तार गाड़ी चालक से नहीं संभली। और यूकेलिप्टस के पेड़ से जा टकराई। हादसे में पांचों लोगों को गंभीर चोट आई। सूचना पर एसओ चोरगलिया तुरंत स्टाफ संग मौके पर पहुँच गए। जिसके बाद पांचों को गाड़ी से निकाल 108 के जरिए सुशीला तिवारी अस्पताल भेजा गया। जहां उपचार के दौरान अवधेश गुप्ता व राजू ने दम तोड़ दिया है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: बिजली चोरी करने वालों की अब खैर नहीं, शहरों में लगेंगे स्मार्ट मीटर, सीएम रावत ने दिए निर्देश

एसटीएच में जख्मी एक युवक ने पहले बताया कि सामने से आ रहे टैंकर ने उनकी गाड़ी को रौंद दिया। जबकि थानाध्यक्ष संजय जोशी का कहना है कि गाड़ी की स्पीड इतनी थी कि डिवाइडर तक नजर नहीं आया। मोड़ की वजह से अचानक अनियंत्रित हुई गाड़ी पेड़ से टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कोर्पियो की आधी छत ही उड़ गई। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से पांचों युवकों को वाहन से बाहर निकल अस्पताल भिजवाया।

READ  रुद्रप्रयाग: लम्बे इंतजार के बाद आपस में जुड़ेंगे गौरीकुंड-बदरीनाथ हाईवे, बनेगी 902 मीटर लंबी सुरंग

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: किसान आंदोलन के साथ खड़ी हुई उर्वशी रौतेला, रेहाना के ट्वीट को दिया समर्थन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here