Home उत्तराखंड कालीमठ और केदारनाथ पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा, बताया अपना...

कालीमठ और केदारनाथ पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा, बताया अपना अनुभव

47
0

देशभर में अपनी एक ख़ास और अलग पहचान बनाने वाले हैं भारतीय जनता के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा। जिस सहजता और धारदार जवाब से विपक्षियों को वो टीवी चैनलों पर जवाब देते हैं उससे हर कोई उनका मुरीद हो जाता है। अपनी भागदौड़ भरी जिंदगी से कुछ वक्त लेते हुए वो उत्तराखंड आये हुए थे और जब कोई उत्तराखंड आये तो वो बिना केदारनाथ दर्शन के कैसे रह सकता है तो संबित पात्रा भी ये मौका कहाँ छोड़ने वाले थे।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ संबित पात्रा निजी धार्मिक यात्रा मे देवभुमि भ्रमण पर निकले हुए हैं। अपनी निजी धार्मिक यात्रा के दौरान डॉ संबित पात्रा ने पहले तो श्रीनगर के समीप धारी देवी के दर्शन किए और उसके बाद डॉ संबित पात्रा कालीमठ पहुचे जहां उन्होंने मां काली की पूजा अर्चना की, और केदारनाथ पैदल यात्रा भी की, डॉ संबित पात्रा ने अपनी पूरी यात्रा बेहद गोपनीय रखी, यहां तक कि भाजपा कार्यक्रताओं को भी उनकी इस यात्रा की जानकारी नही थी।

अपनी धार्मिक यात्रा के दौरान जब वो केदारनाथ पहुंचे तो वहां भगवान भोलेनाथ के चरणों में खुद को पाकर उन्हें एक अलग ही आनंद की प्राप्ति हो रही थी जिसका वर्णन उन्होंने सोशल मीडिया पर भी किया है।

READ  बड़ी ख़बर: उत्तराखंड हाइकोर्ट का एलान... चारधाम यात्रा पर फिलहार रोक... सरकार को दिए ये निर्देश


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here