Home उत्तराखंड 4 मई से बाबा केदार के दर्शन कर सकते हैं उत्तराखंड के...

4 मई से बाबा केदार के दर्शन कर सकते हैं उत्तराखंड के लोग बस ये होंगे नियम

303
0

उत्तराखण्ड़ में रहने वाले बाबा केदारनाथ के भक्त 4 मई से बाबा केदारनाथ के दर्शन कर सकेंगे| मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने हिंदी न्यूज चैनल आज तक को दिए इंटरव्यू में कहा है कि उत्तराखंड के ग्रीन जोन के श्रद्धालु 4 मई से बाबा केदारनाथ के दर्शन कर पाएंगे।

इस lockdown के दौरान अगर आपके पास है घर जाने का E-PASS तो यहाँ से करवाइये अपनी कैब Book, क्लिक करें

उत्तराखंड के सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने हिंदी न्यूज चैनल आज तक में दिए इंटरव्यू में कहा है कि 4 मई से बाबा केदारनाथ का सन्नाटा दूर होगा, और उत्तराखंड के ग्रीन जोन के श्रद्धालु केदारनाथ धाम में जा सकेंगे। हालांकि इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा जाएगा। आज तक की एंकर मीनाक्षी कंडवाल ने सीएम त्रिवेंद्र से पूछा कि, “क्या आने वाले दिनों में भक्त बाबा केदारनाथ के दर्शन कर पाएंगे?” इसके जवाब में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि 4 मई से 3 जून तक उत्तराखंड के ग्रीन जोन के श्रद्धालु बाबा केदारनाथ के दर्शन कर पाएंगे। उन्होंने ये भी कहा कि इस बात का पूरा ध्यान रखा जाएगा कि सोशल डिस्टेंसिंग के नियम का पूरी तरह पालन हो। केंद्र सरकार द्वारा जारी लिस्ट में उत्तराखंड के 13 में 10 जिले ग्रीन जोन में हैं। वहीं उनमें से दो ऑरेंज जोन और एक रेड जोन में हैं।

यह भी पढ़ें: उत्तराखण्ड से बड़ी खबर: देहरादून से 400 लोगो को लेकर पौड़ी निकली रोडवेज की 25 बसें, देखिये वीडियो

सीएम रावत ने कहा कि वह चाहते हैं कि लोग धार्मिक जगहों पर दर्शन को जाएं मगर लॉकडाउन में कोरोना वायरस को लेकर चीजें जैसे-जैसे बेहतर होगी वैसे-वैसे और निर्णय लिए जाएंगे। सीएम रावत ने कहा कि वह चाहते हैं कि श्रद्धालुओं को किसी तरह का डर ना हो वो पूरी तरह सुरक्षित फील करें और लोग धार्मिक जगहों पर दर्शन को जाएं। और भविष्य में कोरोना वायरस को लेकर चीजें जैसे-जैसे बेहतर होगी वैसे-वैसे और निर्णय लिए जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here